नेपाल की कंपनी से धोखाधड़ी
नेपाल की कंपनी से धोखाधड़ी
Share:

गुड़गांव: देश में अब पढ़े-लिखे लोग भी पैसो के लिए धोखाधड़ी कर रहे है, जिसमे करोड़ो रूपए की हेरा-फेरी हो रही है, ऐसा ही एक मामला गुड़गांव से आया है, जहाँ आरोपी ने एजीएम बनकर फर्जी टेंडर और अकाउंट के जरिए एक कंपनी को करीब साढ़े तीन करोड़ रुपये का चूना लगाया है. पुलिस ने आरोपी को पश्चिम बंगाल से हिरासत में लिया है.

उल्लेखनीय है कि केएटीएम कंपनी ने नेपाल की एक कंपनी को स्टील देने का करार किया था. करार के बाद कंपनी ने स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया से संपर्क किया. नेट पर कंपनी का संपर्क भोलेनाथ शाह एजीएम से हुआ. जिसने सेल से माल दिलाने के नाम पर सेल के ही फर्जी खाते में करीब साढ़े तीन करोड़ रुपये डलवा लिए. आरोपी भोलेनाथ शाह पहले स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया में बतौर बिचौलिया काम कर चुका है. जो एमसीए ग्रेजुएट है. आरोपी ने कंपनी से और पैसों की डिमांड की जिससे कम्पनी को शक हुआ.कम्पनी ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद धोखाधड़ी का मामला सामने आया. 

पुलिस ने आरोपी को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने उसके पास से करीब दो करोड़ रुपये, एक लैपटॉप और सेल कंपनी के नकली कागजात बरामद किए हैं. पुलिस को आरोपी भोलेनाथ शाह के साथ और भी लोगो के होने की आशंका है, जिसके लिए आरोपी को पांच दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ चल रही है.

उम्र में धोखाधड़ी के आरोप में घिरी जूनियर राष्ट्रीय टेनिस चैंपियनशिप

धोखा देकर बेचीं कार

टावर लगवाने के नाम पर महिला आरक्षक से तीन लाख की ठगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -