टावर लगवाने के नाम पर महिला आरक्षक से तीन लाख की ठगी
टावर लगवाने के नाम पर महिला आरक्षक से तीन लाख की ठगी
Share:

इंदौर: आजकल न्यूज़ पेपर में मोबाइल टावर लगाकर लाखों कमाए का विज्ञापन तो आपने अक्सर देखा होगा. अगर आप भी ऐसे ठगने वालों के चक्कर में आ जाते है. तो बचकर रहिये क्योंकि शुरुआत में तो ये लोग आपको बहुत सारा पैसा कमाने का लालच देकर बहका लेंगे. लेकिन जब मौका मिला तो ये लोग आपसे लाखो रुपये लूटकर फरार भी हो जायेंगे.

ऐसे ठगने वालो पर आप बिलकुल भी भरोसा ना करे. क्योंकि ऐसे ही लोगों ने मध्य प्रदेश के इंदौर के एरोड्रम पुलिस लाइन की एक महिला आरक्षक को तीन लाख रुपये का चुना लगाया है. खबर मिली है कि इंदौर की महिला आरक्षक बबली पति विनोद को मोबाइल टावर लगाने के लिए एक व्यक्ति ने कॉल किया था. उस व्यक्ति ने बबली के सामने अपनी जमीन पर टावर लगाने का प्रस्ताव रखा था. इस महिला आरक्षक को व्यक्ति ने झांसा दिया कि मोबाइल टावर लगाने के बाद वह 20 लाख स्र्पए तक कमा सकती है. 

इस व्यक्ति ने आगे बात करते हुए महिला आरक्षक को अपने झांसे में ले लिया. इसके बाद व्यक्ति ने अपनी नकली टीम से महिला को मिलवाया. व्यक्ति ने अपने साथ में आये लोगों को अधिकारी बताते हुए महिला से बात करवाई. जब महिला को पूरी तरह से भरोसा हो गया तो नकली अधिकारीयों ने खाते में तीन लाख पांच हजार स्र्पए जमा करने के बाद टॉवर लगाने के लिए कहा. महिला ने कहने पर पैसे खाते में जमा भी कर दिए. पैसे जमा करने के बाद भी बदमाशों  ने बहुत दिन हो गए टावर नहीं लगाया और जब उनके नंबर भी बंद बताने लगे तो महिला को समझ आ गया कि वह ठगा गई  है. फ़िलहाल इंदौर पुलिस काल रिकार्डिंग और अकाउंट होल्डर के आधार पर आरोपियों की खोजबीन  कर रही है.

महाराष्ट्र के यवतमाल में 20 किसानों की मौत

अगर चाँद ही नज़र ना आये तो, इस तरह से खोले करवा चौथ का व्रत

RBI के पूर्व गवर्नर राजन को मिल सकता है इकोनॉमिक्‍स का नोबेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -