अभिनेत्री विनोना के दावों को निर्देशक फ्रांसिस फोर्ड कोपोला ने नकारा
अभिनेत्री विनोना के दावों को निर्देशक फ्रांसिस फोर्ड कोपोला ने नकारा
Share:

हॉलीवुड के जाने माने अमेरिकी निर्देशक फ्रांसिस फोर्ड कोपोला एक बार फिर चर्चा का विषय बन गए है. निर्देशक फ्रांसिस ने अभिनेत्री विनोना रायडर के इस दावे को नकार दिया है कि उन्होंने कियानू रीव्स और अन्य अभिनेताओं को 1992 में 'ब्रैम स्टोकर्स ड्रैकुला' के सेट पर उनका अपमान करने के लिए कहा था. मीडिया को दिए साक्षात्कार में राइडर ने ये दावा किया कि कोपोला ने अभिनेताओं से कहा कि वे शूटिंग के दौरान उन्हें रूलाने के लिए अपमानजनक टिप्पणी करें. इस बारें में अभिनेत्री ने कहा कि रीव्स और एंथनी हॉपकिंस ने इस काम में शामिल होने से साफ़ माना कर दिया. 

विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, 81 वर्षीय फिल्मकार ने इस बारें में कहा है कि रायडर ने जैसा बताया घटनाएं एकदम वैसी नहीं हुई थीं लेकिन उन्होंने स्वीकर किया कि उन्होंने ड्रैकुला का किरदार निभा रहे गैरी ओल्डमैन से सेट पर मौजूद रायडर और अन्य के लिए कुछ डरावने और बुरे शब्द दबी आवाज में बोलने, खुसफुसाने के लिए कहा गया था. हालांकि इस बारें में कोपोला ने कहा कि यह आमतौर पर शूटिंग के दौरान शीघ्र ही बेहतरीन परफॉर्मेस पाने के एक हिस्से के रूप में किया गया था.

मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में रायडर ने कहा था कि शूटिंग के दौरान एक दृश्य में जिसमें उन्हें रोना था, कोपोला ने अपमानजनक टिप्पणी कर उन पर चिल्लाना शुरू कर दिया. अभिनेत्री के अनुसार, फिल्मकार ने उन्हें 'वेश्या' कहा था. 

फिटनेस के साथ नए गाने पर भी काम करे है मशहूर गायक लुईस कैपाल्डी

अभिनेता कियानू रीव्स अपनी गर्लफ्रेंड के साथ आए नजर

गायिका बिली इलिश ने इंस्टाग्राम से 600 लोगों को किया अनफॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -