फ्रांस के राष्ट्रपति के मेकअप पर तीन महीने में 20 लाख रूपये हुए खर्च
फ्रांस के राष्ट्रपति के मेकअप पर तीन महीने में 20 लाख रूपये हुए खर्च
Share:

नई दिल्ली: हमने कई बार देखा है कि लड़किया मेकअप की दीवानी होती है. जो कई घंटो तक मेकअप करती रहती है, किन्तु हाल में फ्रांस के राष्ट्रपति बने एमानुएल मैक्रॉन के बारे में नया खुलासा हुआ है. जिमसे पता चला है कि फ्रांस के राष्ट्रपति एमानुएल मैक्रॉन के मेकअप पर तीन महीने में 20 लाख रूपये खर्च हो गए है. उनके इस महंगे मेकअप की वजह से जहा कई लोगो द्वारा उनके मेकअप के इस अंजदाज को सराहा जा रहा है, वही कई लोगो द्वारा उनकी आलोचना भी की जा रही है. 

फ्रांस के राष्ट्रपति बने एमानुएल मैक्रॉन ने कार्यकाल के तीन महीने में ही 26,000 यूरो यानि करीब 20 लाख रुपये खर्च कर दिए हैं. इस खुलासे के सामने आने के बाद एमानुएल के ऑफिस ने भी इस बात को स्वीकारा किया है. जिसमे उनके मेकअप पर इतने खर्चे की बात की गयी है. हालांकि, उनका इस तरह जनता का पैसा खर्च करना आम लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने राष्ट्रपति की आलोचना करना शुरू कर दी. 

वही बताया गया है कि एमानुएल मैक्रॉन के मेकअप पर किया गया खर्च पिछले राष्ट्रपति ओलांद के मुकाबले कम बताया जा रहा है. इससे पहले राष्ट्रपति रहे फ्रांस्वा ओलांद का तीन महीनों के मेकअप का बिल करीब 22 लाख रुपये था. उन्होंने फुल टाइम कर्मचारी को 10,000 यूरो मासिक भुगतान किया था. वहीं पूर्व राष्ट्रपति निकोलस सरकोजी ने मैकअप पर एक महीने में ही 6 लाख खर्च किए थे. फ्रांस के राष्ट्रपति एमानुएल मैक्रॉन ने भी खर्च की बात स्वीकारी है, जिस पर उन्होंने कहा है कि इस खर्च को कम करने का तरीका ढूंढा जा रहा है. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

फ़्रांस में गश्त कर रहे सैनिकों को कार ने कुचला, 6 जवान घायल

16.64 अरब रुपए में PSG के हुए नेमार

मसूद अजहर पर प्रतिबंध को लेकर चीन ने फिर बनाया बहाना

सिरसा की पहल से बीमार सिख के अभिभावकों को मिला वीजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -