फ्रांस ने उत्तरी क्षेत्रों में की आंशिक लॉकडाउन की घोषणा
फ्रांस ने उत्तरी क्षेत्रों में की आंशिक लॉकडाउन की घोषणा
Share:

कोरोनावायरस के मामलों के मद्देनजर, फ्रांस ने उत्तरी तटीय शहर डनकर्क में सप्ताहांत पर लॉकडाउन लागू करने और कोरोना मामलों में स्पाइक को समाप्त करने के लिए हाउट्स-डे-फ्लैंड्रे के संवादों को बंद कर दिया। नए प्रतिबंधों के तहत, लोगों को अनावश्यक काम के लिए अपने घरों को छोड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी। 

स्वास्थ्य मंत्री ओलिवियर वेरन ने बुधवार को कहा, डंकरेक में शुक्रवार शाम से सोमवार सुबह तक सोमवार और सोमवार शाम से सोमवार सुबह तक सोमवार तक एक कारावास व्यवस्था लागू की जाएगी, जहां लगभग 250,000 लोग रहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि उपाय 27-28 फरवरी से प्रभावी होंगे। लोगों को केवल बुनियादी आवश्यकताओं को खरीदने और डॉक्टर को देखने की अनुमति दी जाएगी। 

फ्रांस के दक्षिण-पूर्व विभाग आल्प्स-मैरिटाइम के प्रभाव में, बर्नार्ड गोंजालेज ने सोमवार को तटीय शहरों में कम से कम दो सप्ताह तक अतिरिक्त कारावास उपायों की घोषणा की ताकि नए कोरोना मामलों में वृद्धि हो सके। इस बीच, स्थानीय समयानुसार शाम 06:00 से 06:00 बजे तक स्थानीय समयानुसार (17:00 से 05:00 GMT तक) फ्रांस में लागू रहता है। संग्रहालय, थिएटर, सिनेमा, रेस्तरां और बार बंद रहते हैं।

रूस के स्पुतनिक वी वैक्सीन का पहला बैच पहुंचा निकारागुआ

सोने की खान में भूस्खलन से हुई 5 लोगों की मौत, 70 लोग लापता

नासा के रोवर ने मंगल ग्रह पर भेजा लैंडिंग साइट का उच्च परिभाषा वाला मनोरम दृश्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -