इस राज्य में अस्पताल से भागे 4 कोरोना संक्रमित कैदी
इस राज्य में अस्पताल से भागे 4 कोरोना संक्रमित कैदी
Share:

हैदराबाद: इस समय कोरोना ने कोहराम मचा रखा है और कई लोग इससे ग्रसित हैं. अब इसी बीच एक खबर आई है जो हैरान कर देने वाली है. जी दरअसल गांधी अस्पताल में एक बार फिर कोरोना पीड़ितों ने हलचल मचा दी है. मिली जानकारी के अनुसार अस्पताल में कोरोना का इलाज करवा रहे चार कोरोना पीड़ित कैदी यहाँ से फरार हो गए हैं. जी दरअसल ये चारों कैदी चर्लपल्ली जेल में सजा काट रहे थे और अब चारों यहाँ से फरार हैं.

जी दरअसल जैसे ही इन चारों को कोरोना पॉजिटिव देखा गया वैसे ही इन्हे इलाज के लिए गांधी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वहीँ से अब चारों फरार हो चुके हैं. इस दौरान वहां मौजूद एस्कॉर्ट स्टाफ की आंखों में धूल झोंककर चारों के फरार होने की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले का पता अस्पताल के कर्मचारियों व प्रशासन को देर से लगा और पुलिस ने फरार कैदियों की तलाश के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है. मिली जानकारी के तहत चारों कैदी लगभग 3 बजे अस्पताल से भाग गए और अधिकारियों को देखा कि गांधी अस्पताल के मुख्य भवन की दूसरी मंजिल पर कैदियों ने बाथरूम की ग्रिल हटा दी और वहीं से चारो निकले हैं.

इस मामले में भागने वाले चार कैदियों की पहचान सोमसुंदर, पी. नरसिम्हा, मोहम्मद अब्दुल अरबाज़, मो जाविद के रूप में हुई है. अब पुलिस इन चारों की तलाश में लग चुकी है. वैसे आप जानते ही होंगे तेलंगाना में कोरोना का प्रकोप काफी समय से चला आ रहा है. अब नए स्वास्थ्य बुलेटिन की बात करें तो इसके अनुसार, पिछले 24 घंटों में तेलंगाना में 2795 नए मामले सामने आए हैं. वहीँ इससे तेलंगाना में दर्ज कुल कोरोना मामलों की संख्या बढ़कर 1,14,483 हो चुकी है.

माँ के शव को सड़क किनारे फेंक रही थी दो बेटियां लेकिन अचानक...

तेलंगाना में सामने आए कोरोना के 2795 नए मामले

इस महीने तक हैदराबाद में तैयार हो जाएंगे 85000 डबल बेडरूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -