हिमाचल में कोरोना के 17 नए मामले आये सामने
हिमाचल में कोरोना के 17 नए मामले आये सामने
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश में बृहस्पतिवार को 17 COVID-19 सकारात्मक केस आए हैं. वही बिलासपुर में 11, शिमला में 4 और कांगड़ा में दो COVID-19 सकारात्मक केस आए हैं. राजधानी शिमला के राम मार्केट में एक ही परिवार के चार लोग COVID-19 सकारात्मक पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि ये सभी पंजाब में एक शादी कार्यक्रम में गए थे. वहां से लौटने के पश्चात् सभी होम क्वारंटीन थे.

साथ ही संक्रमितों को कोविड केयर में शिफ्ट किया जा रहा है. बिलासपुर शहर में सीएमओ दफ्तर के कर्मचारी समेत 11 COVID-19 सकारात्मक केस आए हैं. बिलासपुर शहर में COVID-19 संक्रमितों की संख्या 372 पहुंच गई है. कांगड़ा शहर में दो COVID-19 सकारात्मक केस आए हैं. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में दिन-प्रतिदिन इजाफा हो रहा है, तथा आवश्यक है की हम अपनी सुरक्षा स्वयं रखे.

वही दूसरी तरफ देश में COVID-19 के प्रसार ने तेजी पकड़ ली है. केंद्रीय स्वास्थ्य व परिवार कल्याण मंत्रालय की तरफ से गुरुवार (3 सितंबर 2020) सुबह आठ बजे जारी आंकड़ों के मुताबिक आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटे में कोरोना के रिकॉर्ड 83 हजार 883 मामले सामने आ गए हैं और 1043 लोगों की मौत हो गई है. इस दौरान 68 हजार 584 मरीज ठीक हुए और 11 लाख 72 हजार 179 सैंपल टेस्ट हुए. इससे पहले सोमवार को छोड़कर पिछले चार दिनों से लगातार 80 हजार के करीब नए मामले सामने आ रहे थे. वही कोरोना के कारण देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया ग्रसित है.

अमेरिकी विदेश मंत्री ने जताई भारत-चीन सीमा पर शांतिपूर्ण स्थिति की उम्मीद

कांग्रेस के केंद्र पर निशाना- 73 सालों में पहली बार इकॉनमी और आम आदमी की कमर टुटी

हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा नेपाल, इंडियन आर्मी पर नज़र रखने के लिए 'लिपुलेख' पर खड़ी की फ़ौज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -