दो बाइक की टक्कर में लगी आग से चार की मौत
दो बाइक की टक्कर में लगी आग से चार की मौत
Share:

राजस्थान : राज्य के नागौर जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र में हुई  दो बाइकों की आपसी टक्कर में धमाके के बाद लगी आग में बाइक सवार चार युवकों की मौत होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.जिन्हें नागौर रैफर किया गया है.

पुलिस से मिली जानकारी केअनुसार नागौर जिले के कुचेरा थाना क्षेत्र की खजवाना रोड पर गुरुवार रात को हुई दो बाइकों की भीषण टक्कर में आग लगने के बाद दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई , जबकि दो गंभीर घायलों ने मूंडवा अस्पताल में दम तोड़ दिया.शेष तीन गंभीर घायलों को नागौर रैफर किया गया है. चारों मृतकों के शव मूंडवा अस्पताल के मुर्दाघर में रखे गए हैं.. हादसे की सूचना मिलने पर एएसपी रामकुमार चौधरी मूंडवा थानाधिकारी सुशीला विश्नोई के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

आपको बता दें कि इस भीषण सड़क हादसे में जिन युवकों की दर्दनाक मौत हुई है ,उनमें तीन मृतक कैलाश जाट (17) ,कालू (21) और अजय टाक (20 ) तीनों निवासी खजवाणा और चौथा मंछाराम मेघवाल (21)निवासी देशवाल शामिल है.जबकि सहदेव राम (22), और गोविंद मेघवाल (16) दोनों निवासी खजवाणा तथा सोनू मुण्डेल निवासी इंदोकली गंभीर घायल हैं, इन्हें नागौर जेएलएन अस्पताल में दाखिल कराया गया है जहाँ एक की हालत गंभीर बनी हुई. दो बाइक पर सवार इन सात लोगों के साथ हुए इस हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया है.पुलिस मामले की जाँच कर रही है. ओवरलोडिंग और तेज गति का मामला तो साफ नज़र आ रहा है.

यह भी देखें

भारत के सबसे लोकप्रिय मुख्यमंत्री बने योगी-राजे

आरक्षित वर्ग को सीधी भर्ती परीक्षा में 5 प्रतिशत की छूट मिली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -