भाजपा और कांग्रेस को टक्कर देने आ रही है प्रवीण तोगड़िया की नई राजनितिक पार्टी
भाजपा और कांग्रेस को टक्कर देने आ रही है प्रवीण तोगड़िया की नई राजनितिक पार्टी
Share:

नई दिल्ली: विश्व हिन्दू परिषद् के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया के ऐलान ने राजनितिक जगत में हलचल मचा दी है. विश्व हिन्दू परिषद् से अलग होने के बाद तोगड़िया ने गुरुवार को अपनी नई राजनितिक पार्टी लांच करने की घोषणा कर दी है. हिसार स्थित हरियाणा मीडिया क्लब में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह नई पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और कांग्रेस को चुनौती देगी.

सर्जिकल स्ट्राइक के दो साल, कमांडरों की बैठक में शामिल होंगे पीएम मोदी

2019 के लोक सभा चुनाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जनता उन नेताओं को तो माफ़ कर सकती है, जिन्होंने अपने वेड पुरे नहीं किए, लेकिन उन्हें माफ़ नहीं कर सकती जिन्होंने जनता की भावनाओं से खिलवाड़ किया है. उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में न तो (C) कांग्रेस जीतेगी, न ही (B) भाजपा जीतेगी, बल्कि अगला चुनाव (A) अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद् जीतेगी. उल्लेखनीय है कि इसी वर्ष जून में तोगड़िया ने अपनी नई राजनितिक पार्टी का ऐलान करते हुए उसका नाम अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद् रखा था.

GST कॉउन्सिल की 30वीं बैठक संपन्न, केरल को अतिरिक्त सहायता देने पर हुई चर्चा

अपने नए संगठन के बारे में बताते हुए तोगड़िया ने कहा है कि नई पार्टी का नाम अलग हुआ है, लेकिन तेवर वही हैं, जाहिर है  उनका इशारा विहिप की तरफ था. तोगड़िया ने बताया की यह पार्टी देश-विदेश की सभी जाति, व्यवसाय, भाषा, राज्य, पंथ, लिंग के हिंदुओं के सामाजिक, धार्मिक, आर्थिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक अधिकारों के लिए लड़ेगी और हिंदुत्व शासन स्थापित करेगी. 

खबरें और भी:-

भारतीय कोर्ट के पहले न्यायाधीश थे एस.एच कापड़िया

इस तरह अपने बैंक और डिजिटल मोबाइल वॉलेट से हटाए आधार

अपनी सीमा से पार हो गई पेट्रोल-डीजल की कीमते, आज का भाव चढ़ा आसमान पर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -