630 करोड़ का घोटाला करने वाले पूर्व मंत्री को पुलिस ने किया गिरफ्तार
630 करोड़ का घोटाला करने वाले पूर्व मंत्री को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

अगरतला: हाल ही में त्रिपुरा पुलिस ने माकपा के केंद्रीय समिति के सदस्य और पूर्व मंत्री बादल चौधरी को भ्रष्टाचार के एक मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है.  वही माकपा की पूर्ववर्ती सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री रहे चौधरी पर 630 करोड़ रुपये के कथित घोटाले में सम्मलित होने का इलज़ाम लगाया गया है. 

मिली जानकी के मुताबिक वेस्ट त्रिपुरा के पुलिस अधीक्षक माणिक दास ने बताया कि चौधरी को बीते सोमवार रात गिरफ्तार किया गया. स्थानीय अदालत से अग्रिम जमानत खारिज होने के बाद से वह फरार थे. ऐसी सूचना थी कि माकपा नेता चौधरी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर उन्हें गिरफ्तार किया जा चुका है. 

वही इस बात का भी पता चला है कि चौधरी फिलहाल अस्पताल में ही हैं और स्वस्थ होने पर पुलिस उन्हें अपनी हिरासत में लेगी. इसी मामले में पुलिस पहले ही पीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर रहे सुनील भौमिक को गिरफ्तार कर चुकी है. त्रिपुरा के पूर्व मंत्री माणिक सरकार, माकपा राज्य समिति के सचिव गौतम दास और दूसरे वाम नेताओं ने सोमवार रात अस्पताल पहुंचकर चौधरी से मुलाकात की. सूत्रों का कहना है कि चौधरी की हालत नाजुक बनी हुई है. ऐसा कहा जा रहा है  कि यदि उनकी हालत में सुधर नहीं आया तो कुछ भी कहना मुश्किल होगा. 

UPSC: राज्य सभा टीवी देखकर मिली 5वीं रैंक, रणनीति अपनाकर बन गई IAS

35 वर्षों से लोगों को रामकथा सुना रहे हैं ये मुस्लिम रामभक्त, नाम है फ़ारूक़ रामायणी

पिस्तौल के साथ टिकटॉक वीडियो बना रहे थे युवक, तीन गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -