पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने कहा कांग्रेस नेता नक्सलियों को पैसा पहुंचा रहे है
पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने कहा कांग्रेस नेता नक्सलियों को पैसा पहुंचा रहे है
Share:

कोरबा। पूर्व गृहमंत्री ननकीराम कंवर ने कांग्रेस के नेताओं पर नक्सलियों को बढ़ावा देने पैसे दिए जाने का बयान देकर सनसनी फैला दी है। उन्होंने इसके सबूत होने का भी दावा करते हुए पूरे प्रकरण को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने खुलासा करने की बात कही है। श्री कंवर ने दावे से कहा है कि कांग्रेस में मंत्री रहे नेताओं के नक्सलियों से संपर्क रहे हैं। इस खुलासे के बाद कांग्रेस के ऐसे नेताओं के खिलाफ कार्रवाई होना तय है।

सृष्टि हॉस्पिटल में श्री कंवर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि गृहमंत्री के पद से हटने के बाद अभी साल भर पहले मुझे यह पता चला कि कांग्रेस के बड़े लीडर नक्सलियों को पैसा देते हैं। नाम पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वक्त आने पर प्रधानमंत्री के सामने पूरे सबूत पेश कर कार्रवाई कराऊंगा। नक्सलवाद को बढ़ावा देने के लिए पैसा व वाहन उपलब्ध कराने वाले कांग्रेस के नेताओं का पर्दाफाश जल्द किया जाएगा।

भाजपा में 70 साल के एज फैक्टर के सवाल पर 72 साल के हो चुके श्री कंवर ने कहा कि यह नियम मुझ पर लागू नहीं होता, मैं अपवाद हूं। जब तक सांस चलेगी तब तक राजनीति के माध्यम से जनसेवा करता रहूंगा। मंत्री रहने के बाद मेरे उम्र का कोई ऐसा नेता नहीं जो मेरे जितना सक्रिय हो। मैं आज भी खंडहर सा नजर आने वाले सृष्टि हॉस्पिटल व गौशाला में सेवा कर रहा हूं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -