पूर्व महान धावक उसेन बोल्ट अब आजमाएंगे फुटबॉल में हाथ
पूर्व महान धावक उसेन बोल्ट अब आजमाएंगे फुटबॉल में हाथ
Share:

आठ बार ओलम्पिक स्वर्ण पदक अपने नाम करने वाले धरती के सबसे तेज धावक उसेन बोल्ट जल्द ही फुटबॉल में हाथ आजमाते हुए नजर आएंगे. उसेन बोल्ट हाल ही में फुटबॉलर के रूप में एक क्लब के साथ जुड़ गए हैं. इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से दी हैं. 31 साल के उसेन बोल्ट ने सोशल मीडिया पर 10 सेकेण्ड के एक वीडियो के माध्यम से इसकी जानकारी दी हैं. उन्होंनेइस वीडियो में केवल इतना ही बताया है कि, वे एक फुटबॉल क्लब से जुड़े हैं. पूर्व धावक बोल्ट आज देर शाम इस बात की पुष्टि भी करेंगे कि, वे किस फुटबॉल क्लब के साथ जुड़े है.

अपनी तेज-तर्रार दौड़ से सभी को अपना मुरीद बनाने वाले बोल्ट के फैंस के लिए यह खबर बेहद ही उत्साहित करने वाली हैं. आपको जानकारी के लिए बता दे कि, बोल्ट मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के बहुत बड़े प्रशंसक है. और उम्मीद जताई जा रही है कि, वे इसी क्लब के साथ जुड़े हुए हैं. एक बार इंटरव्यू के दौरान बोल्ट ने कहा था कि, एथलेटिक्स से संन्यास लेने के बाद वह फुटबॉल में अपना करियर बनाने के लिए विचार करेंगे. उन्होंने कहा था कि, उनका सपना है कि वह मैनचेस्टर यूनाइटेड की टीम की तरफ से खेले.

अपने एथलेटिक्स के करियर में उसेन बोल्ट आखिरी बार गत वर्ष 2017 में रेस में दौड़ते हुए नजर आए थे. जहां उन्होने विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हिस्सा लिया था. 100 मीटर की रेस में उन्होंने तीसरा स्थान प्राप्त किया था. तीसरे स्थान पर रहकर उन्होंने कांस्य पदक अपने नाम किया था. 

फुटबॉल की दुनिया का सबसे महंगा खिलाड़ी हुआ चोटिल

2018 वर्ल्ड कप फुटबॉल : रूस पहुंचेगे मैक्सिको के 25000 फैंस

इस्को पर रियल मेड्रिड के कोच ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -