जमानत मिलने के बाद भी, जेल में सोए लालू

रांची: अपने बेटे तेज़ प्रताप यादव की शादी के लिए जमानत पर छूटे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, जब शादी का कार्यक्रम निपटाकर वापिस जेल में पहुंचे तो क़ैदियों ने पूर्व मुख्यमंत्री लालू से बेटे की शादी की मिठाई की मांग कर दी, इस पर लालू ने हंसी में जवाब देते हुए कहा कि मिठाई बुलवाई है, आ रही है. जेल में लालू के जाते ही बेल बांड भरने की प्रक्रिया शुरू हो गई लेकिन इसे पूरा नहीं किया जा सका, ऐसे में उनकी रात जेल में ही गुजरी.

इससे पहले बेटे तेजप्रताप की शादी में शामिल होने के बाद लालू सोमवार की शाम वापस रांची पहुंच गए, राजद सुप्रीमो लालू यादव की तीन दिन की पैरोल सोमवार को खत्म हो गई. पटना से शाम चार बजे विमान से रांची पहुंचने के बाद उन्हें एयरपोर्ट पर व्हील चेयर के सहारे बाहर लाया गया, यहां से उन्हें सीधे बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार ले जाया गया. 

लालू प्रसाद ने ख़राब तबियत के लिए हाई कोर्ट में जमानत के लिए याचिका लगाई थी, जिसमे उन्होंने 12 हफ़्तों की जमानत की मांग की थी. लेकिन हाई कोर्ट ने उनके स्वस्थ्य को देखते हुए 6 हफ़्तों की जमानत मंजूर कर ली है. लालू यादव के जेल पहुंचते ही कैदियों ने उनसे बेटे की शादी की मिठाई की मांग की, इस पर लालू ने कहा, मिठाई पीछे से आवता, हम तो प्लेन में आइल बानी, गाड़ी से आवता, कल होई जम के पार्टी, सबके मिठाई मिली, इधर, जेल से बाहर बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद थे.

मैं एक इंसान हूं, इसीलिए लालू ने निमंत्रण नहीं दिया- पप्पू यादव

लालू के बेटे की शादी में कार्यकर्ताओं ने फिर किया शर्मिंदा

लालू यादव के बेटे आज अपनी दुल्हनिया लाने चले

 

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -