मैं एक इंसान हूं, इसीलिए लालू ने निमंत्रण नहीं दिया- पप्पू यादव

पटना: 12 मई को लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी धूम धाम से हुई जिसमे देश के सभी बड़े नेताओ ने शिरकत की मगर बिहार के जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बेटे तेजप्रताप यादव की शादी का निमंत्रण नहीं दिया. इस पर सोमवार को पप्पू यादव ने कहा कि वे यादव नहीं हैं, इस कारण शायद उन्हें निमंत्रण नहीं दिया गया.

आपको बता दें कि लालू के स्वास्थ्य को लेकर भी पप्पू ने सार्वजनिक मंच से भी राजनीति दलों को राजनीति नहीं करने की सलाह दी थी. इसके पूर्व भी लालू के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताते हुए पप्पू ने दिल्ली से रांची लाए जाने को गलत बताया था. 12 मई को लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय की शादी हुई, जिसमें बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत देश की कई राजनीतिक हस्तियां शामिल हुईं थी लेकिन इस शादी में पप्पू यादव आमंत्रित नहीं किए गए थे.

निमंत्रण कार्ड नहीं मिलने पर तंज कसते हुए पप्पू ने पत्रकारों से कहा कि,' मैं यादव नहीं हूं, मेरी पैदाइश इंसानों में हुई है. लालू को जिससे फायदा हो, वह उसी को निमंत्रण देते हैं और मैं तो रंक हूं और एक इंसान हूं, तो मुझे निमंत्रण क्यों देते?' पूर्व में आरजेडी में रहे पप्पू ने हालांकि यह भी कहा कि लालू के बेटे की शादी थी, वह किसे बुलाएंगे और किसे नहीं यह उनका अपना फैसला है. पप्पू ने वैसे लालू के पुत्र तेजप्रताप को शादी की शुभकामना और बधाई देते हुए कहा कि वह नवदंपति की मंगलकामना करते हैं.

 

लालू के बेटे की शादी में कार्यकर्ताओं ने फिर किया शर्मिंदा

पैरोल खत्म , लालू पहुंचेंगे रांची

लालू यादव के बेटे आज अपनी दुल्हनिया लाने चले

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -