आशाराम के चरणों में झुके पूर्व मुख्य न्यायाधीश
आशाराम के चरणों में झुके पूर्व मुख्य न्यायाधीश
Share:

जोधपुर: आसाराम भले ही दुनिया की नज़र में अपराधी हो मगर उनके अनुयाई आज भी आसाराम को संत ही मानते है. मगर जब ये अनुयाई पूर्व-न्यायधीश और राज्यपाल जैसा कोई वरिष्ठ पदाधिकारी हो, जो आसाराम के पैर कोर्ट परिसर में छुए तो चर्चा-आम हो ही जाती है. दरअसल शनिवार को जब आईटी एक्ट और यौन उत्पीड़न के दो अलग-अलग मामलों में आसाराम की पेशी हुई तो कोर्ट के बाहर दरवाजे पर अपने दो गार्ड को लेकर सिक्किम के पूर्व मुख्य न्यायाधीश और पूर्व राज्यपाल सुंदर नाथ भार्गव उनके पैरों में पड़ गए, यही नहीं भार्गव के दोनों सरकारी गार्डों ने भी आसाराम से आशीर्वाद लिया.

इस घटना पर पूर्व मुख्य न्यायाधीश सुंदर नाथ भार्गव का कहना था कि वह एक निजी समारोह में जोधपुर आए हुए थे, तो पता चला कि आसाराम पेशी के लिए कोर्ट में आने वाले हैं. इनके दर्शन के लिए वह यहां आ पहुंचे. जब सुनवाई के बाद आसाराम कोर्ट से बाहर निकले तो मीडिया ने उनसे इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वे हमारे पुराने भक्त है.

आसाराम और उनका आश्रम यौन उत्पीड़न की शिकायतों के बाद विवादों में आ गया था. अगस्त 2013 में एक नाबालिग ने आसाराम पर आश्रम के भीतर रेप करने का आरोप लगाया था. पीड़िता के परिजनों ने दिल्ली पुलिस से इस मामले की शिकायत की थी. इसके बाद आसाराम को गिरफ्तार किया गया था, बाद में इस केस को जोधपुर ट्रांसफर कर दिया गया.

 

क्रिसमस - नया साल मनाना हो तो हिमाचल जायें

विवादास्पद लेखिका ने की पाकिस्तान-बांग्लादेश की निंदा

ईवीएम पर सवालिया निशान, सपा प्रत्याशी बैलेट से फायदे में : अखिलेश यादव

150 विद्यालयों में सुधारा जाएगा कमजोर बच्चों का शैक्षणिक स्तर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -