ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एरोन फिंच ने किया संन्यास का ऐलान !
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एरोन फिंच ने किया संन्यास का ऐलान !
Share:

ऑस्ट्रेलिया: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एरोन फिंच ने अब बिग बैश लीग (BBL) से संन्यास की घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा कि मेलबर्न रेनेगेड्स के साथ चल रहा सीज़न टी20 टूर्नामेंट में उनका आखिरी सीज़न होगा। फिंच उद्घाटन सत्र से ही रेनेगेड्स के साथ हैं। भले ही गुरुवार को फिंच की घोषणा BBL से संबंधित है, लेकिन एक रिपोर्ट से पता चलता है कि फिंच अपने टी20 करियर को भी अलविदा कह सकते  हैं। यानी वे किसी दूसरी लीग में भी नहीं खेलेंगे। 

फिंच ने गुरुवार (4 जनवरी) को होबार्ट हरिकेंस के खिलाफ रेनेगेड्स के मुकाबले से पहले कहा कि, "कुछ वास्तविक निचले स्तर भी रहे हैं, लेकिन बहुत ऊंचे भी रहे हैं, और मुझे यात्रा का हर हिस्सा पसंद आया है। किसी भी क्षण की तुलना BBL खिताब जीतने से नहीं की जा सकती। मेरे लिए वह बहुत खास था और कुछ ऐसा था जो मुझे याद रहेगा। मुझे अपने पूरे करियर के दौरान एक क्लब में खेलने पर वास्तव में गर्व है। रेनेगेड्स एक रहे हैं यह मेरे जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा है और उन्होंने मुझे जो कुछ भी दिया है उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं।"

उन्होंने कहा, "मेरे साथ यात्रा का हिस्सा रहे सभी लोगों - हमारे सदस्यों, प्रशंसकों, समर्थकों, मेरी टीम के साथियों और क्लब में सभी स्तरों पर खेलने वाले सभी लोगों को धन्यवाद।" बता दें कि, फिंच एक टी20 दिग्गज के रूप में रिटायर हो रहे हैं और दुनिया भर में टी20 में शीर्ष दस रन बनाने वालों में से एक के रूप में विदाई ले रहे हैं और क्रिस लिन के बाद बिग बैश लीग (BBL) में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने फरवरी 2023 में अपनी अंतरराष्ट्रीय सन्यास की घोषणा की थी। 2021 में कंगारुओं को पहली बार टी20 विश्व कप जीत दिलाने के बाद उन्होंने 2022 में वनडे प्रारूप को अलविदा कह दिया था। 

केपटाउन टेस्ट में रोहित ब्रिगेड इतिहास रचने को तैयार, जीत के लिए बस 79 रनों की दरकार

T20 वर्ल्ड कप 2024 का शेड्यूल आया सामने ! इस दिन होगा भारत-पाक का हाई वोल्टेज मुकाबला

CBI ने सबूतों के अभाव में IPL मैच फिक्सिंग मामले बंद किए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -