ऑफिस वियर के साथ-साथ आउटिंग के लिए भी बेस्ट हैं ये ड्रेसेस
ऑफिस वियर के साथ-साथ आउटिंग के लिए भी बेस्ट हैं ये ड्रेसेस
Share:

पहले के समय में लड़कियों के लिए ऑफिस वियर यानी सिर्फ सलवार सूट या शर्ट और ट्राउसर हुआ करता था लेकिन धीरे-धीरे समय के साथ-साथ गर्ल्स भी ड्रेसिंग के मामले में आगे बढ़ रही हैं. ड्रेसिंग सेंस ही इंसान की पर्सनालिटी को दर्शाती है. आज हम आपको कुछ ऐसे आउट फिट्स के बारे में बता रहे है जो आप ऑफिस के साथ-साथ ऑउटफिट पर भी कैरी कर सकती है. जी हाँ... यानी ये ऑउटफिट ऑफिस के लिए फॉर्मल और आउटिंग के लिए कैसुअल का काम करेंगे.

फ्लोरल प्रिंट ड्रेस

फ्लोरल प्रिंट ड्रेस लाइट वेट ड्रेस होती है जिसे आप ऑफिस के साथ-साथ आउटिंग के दौरान भी कैरी कर सकते है. अगर आप नी-लेंथ तक की फ्लोरल प्रिंट पहनेंगी तो ये आपको एक अलग ही स्टाइलिश के साथ-साथ फॉर्मल लुक देगी. आप ऑफिस में लाइट फ्लोरल प्रिंट ड्रेसेस भी ट्राई कर सकते है.

अम्ब्रेला स्लीव ड्रेस

ये ड्रेस वैसे तो कुर्ते की तरह लगेगी लेकिन ये कुर्ते से बिलकुल अलग ही लुक देती है. इस तरह की ड्रेस में कोहनी तक की स्लीव्स और राउंड नेक डिजाइन एक अलग ही लुक देती है.

पॉकेट ड्रेस

हर ड्रेस के साथ-साथ पर्स या वॉलेट तो हर कोई रखता ही है लेकिन आप को बाकि सबसे थोड़ा डिफरेंट बनना होगा और इसके लिए आपको पॉकेट ड्रेस पहनना होगा. पॉकेट ड्रेस यानी जिसमे दोनों साइड पॉकेट हो. ये ड्रेस आपको स्टाइलिश के साथ-साथ फॉर्मल लुक भी दें सकती है.

शर्ट ड्रेस

ये ड्रेस शर्ट की तरह तो लगता है लेकिन इसमें आपको लॉन्ग शर्ट पहननी होगी इसके साथ ही शर्ट के पुरे बटन भी नहीं लगाने होंगे. ये ड्रेस आपको फॉर्मल और स्टाइलिश के साथ-साथ ट्रेंडी लुक भी देगा.

जानिए क्या है बाएं हाथ की तीसरी उंगली में सगाई की अंगूठी पहनाने का कारण

शादी से पहले जरूर पूछ लें अपने ससुराल वालों से ये बातें

स्टाइलिश लुक पाने के लिए बेस्ट है पर्ल ज्वेलरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -