इस ठंड भूल जाए हीटर! लॉन्च हुआ ऐसा डिवाइस जो रूम कर 5 मिनट में कर देगा गर्म
इस ठंड भूल जाए हीटर! लॉन्च हुआ ऐसा डिवाइस जो रूम कर 5 मिनट में कर देगा गर्म
Share:

ठंड के मौसम में घर को घर में रखना किसी चुनौती से कम नहीं होता है नतीजतन आपको एक ऐसा हीटिंग डिवाइस खरीदना ही पड़ ही जाता है जो घर को तेजी से गर्म करने का काम करें। सारे लोग घर को घर में रखने के लिए कई सारे हाई पावर हीटर की मदद लेते है। जैसे घर तो गर्म हो जाता है लेकिन कई बार लोगों को सांस लेने में परेशानी होती है क्योंकि हीटर कमरे की ऑक्सीजन जला देते हैं। इतना ही नहीं यह बिजली की खपत भी आवश्यकता से अधिक करते हैं ऐसे में आप अगर सही हीटिंग डिवाइस नहीं ढूंढ पा रहे हैं तो आज हम आपके लिए एक तगड़ा विकल्प लेकर आ चुके हैं जो बेहद ही किफायती है।

कौन सा है ये हीटिंग डिवाइस: जिस हीटिंग डिवाइस के बारें में आज हम बात कर रहे है उसका नाम Crompton Insta Comfort Fan Room Heater है, ये असल में एक हीटिंग ब्लोअर है जिसे आप अपने घर के किसी भी कमरे में रख कर उपयोग भी कर पांएगे। इस डिवाइस की बदौलत आप सिर्फ कुछ ही मिनटों में किसी भी कमरे को गर्म भी कर पाएंगे। यदि आप इसे उपयोग करते है तो पाएंगे कि हीटर की तुलना में इसे इस्तेमाल करने से बिजली का खर्च कम होने लग जाता है। यह बहुत तेजी के साथ कमरा गर्म  करने का काम करता ही, यहां तक कि कमरा यदि अधिक ठंडा है तो इसे गर्म होने में 5 से 10 मिनट का वक़्त लगता है और इतने भर में कमरे का तापमान आराम से रहने लायक हो जाता है और आपको कंपकपी भी महसूस नहीं होगी। 

कितनी है कीमत और क्या है ऑफर: यदि बात की जाए इसके मूल्य के बारें में तो ग्राहक इसे सिर्फ 1,999 रुपये में खरीद पाएंगे। इसे खरीदना आपके लिए एक अच्छा ऑप्शन साबित होगा क्योंकि ये एक बेहद ही हाईटेक डिवाइस है और आपके बजट में आसानी से फिट भी हो जाएगा। इसमें आपको हीट को रेगुलेट करने के लिए एक स्विच दिया जाता है साथ ही साथ इसे ऑफ करने के लिए भी स्विच दिया जाता है जो बेहद ही दमदार तरीके से कार्य करता है। 

अब बॉस को मेल भेजने के बाद नहीं करना होगा अफ़सोस, आया ये जबरदस्त फीचर

पानी को चंद मिनटों कर देगा गर्म, आज ही नल पर लगाए ये शानदार हीटर

अब जितना मर्जी हो उतना चला सकते है आप भी नेट, जानिए कैसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -