दृष्टिहीन बच्चो के साथ विदेशी नागरीक ने किया बलात्कार
दृष्टिहीन बच्चो के साथ विदेशी नागरीक ने किया बलात्कार
Share:

नई दिल्ली: हवस के इन शिकारियों ने अब अपनी भड़ास को निकालने के लिए दृष्टिहीन बच्चो को भी नहीं छोड़ा है, जी हाँ  दक्षिण दिल्ली के आर के पुरम में एक ऐसी घटना घटित हुई जिसे सुनकर आपकी रूह काप जाएगी, यहाँ एक ब्रिटिश नागरिक ने राष्ट्रीय दृष्टिहीन संघ (एनएबी) के दृष्टि बाधित तीन बच्चों का कथित तौर यौन शोषण किया है. वही इस पूरे मसले के बारे में पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि जांच के दौरान 54 वर्षीय आरोपी और संस्थान में अक्सर आने वाले ब्रिटिश नागरिक मुररे डेनिस वार्ड का नाम सामने आया.

बताते चले वार्ड पिछले 9 सालो से एनएबी मदद कर रहा था, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, दो सितम्बर को एनएबी के तीन बच्चों के कथित यौन शोषण के आरोप में उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. जांच में यह पाया गया कि वार्ड बच्चों को एक कमरे में ले गया और उनके साथ जबरदस्ती करने के कोशिश की. हालांकि उसी वक्त वहां संस्थान का केयर टेकर पहुंच गया जिसके बाद बच्चे वहां से चले गए और उन्होंने केयरटेकर को पूरी बात बताई.

फ़िलहाल पुलिस ने वार्ड को कोर्ट में पेश किया और अभी वो पुलिस हिरासत में है. साथ ही पुलिस वार्ड के खिलाफ सबूतों को इखट्टा करने के लिए उसके मोबाइल की जांच कर रही है.

विराट को टक्कर दे रहा है ये पूर्व भारतीय क्रिकेटर, टि्वटर पर साझा की तस्वीर

लखनऊ में युवती को बनाया हवस का शिकार, कमज़ोर दिखी योगी सरकार

ट्रैन के शौचालय से बरामद हुई देशी और विदेशी शराब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -