फोर्ड 'फ्रीस्टाइल' से हटा पर्दा
फोर्ड 'फ्रीस्टाइल' से हटा पर्दा
Share:

इसी महीने होने वाला ऑटो एक्सपो 2018 से पहले फोर्ड मोटर इंडिया ने अपनी नई कांपैक्ट यूटिलिटी कार फोर्ड 'फ्रीस्टाइल' को पेश किया. कंपनी के मुताबिक इस कार को साल की दूसरी तिमाही में लांच कर दिया जाएगा. जिसके बाद इसे बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा. कंपनी ने अपने एक बयान में जानकारी देते हुए बताया कि इस नई फ्रीस्टाइल फोर्ड में नया 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है.

इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है. ये इंजन 96 पीएस की पावर के साथ 120 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस मौके पर फोर्ड इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अनुराग मेहरोत्रा ने कहा कि, "फोर्ड फ्री स्टाइल का वैश्विक अनावरण भारत के लिए फोर्ड की निरंतर प्रतिबद्धता को मजबूत करता है ताकि ऐसे उत्पादन उतारे जाएं जो उपभोक्ताओं चाहते हैं और उनके लिए मूल्यवान हो."

अनुराग ने कहा कि, "ऑल-न्यू फ्रीस्टाइल को फोर्ड ने ग्राहकों की और खासतौर से युवाओं की एसयूवी जैसे वाहनों को लेकर बढ़ती मांग को ध्यान में रखते हुए उतारा है." कुछ ऑटो जानकारों का मन्ना है कि फोर्ड ‘फ्रीस्टाइल’ की कीमत 5.50 लाख रुपये से लेकर छह लाख रुपये के बीच तय की जा सकती है.

 

ऑटो एक्सपो 2018: किआ मोटर्स भारत में देगी सबसे बड़ी दस्तक

तीन नए रंगों के साथ बजाज ने लांच की ये बाइक

टाटा मोटर्स करने जा रही अबतक का सबसे बड़ा धमाका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -