टाटा मोटर्स करने जा रही अबतक का सबसे बड़ा धमाका
टाटा मोटर्स करने जा रही अबतक का सबसे बड़ा धमाका
Share:

देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स फरवरी में होने वाले ऑटो एक्सपो 2018 में अपने छह इलेक्ट्रिक व्हीकल्स पेश करने जा रही है. गौरतलब है कि 9 से 14 फरवरी के बीच होने वाले ऑटो एक्सपो 2018 के लिए टाटा ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि वह ऑटो एक्सपो में अपने पैसेंजर और कमर्शियल व्हीकल सेगमेंट में 26 स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशंस पेश करेगी. इन्ही बाहनों में छह इलेक्ट्रिक वाहन भी शामिल होंगे.

अपने एक इंटरव्यू के दौरान टाटा मोटर्स के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि, 'हम ऑटो एक्सपो में पेश की जाने वाली इलेक्ट्रिक गाड़ियों के स्पेशिफिकेशन के बारे में अभी कुछ नहीं बता सकते. हम पुष्टि कर सकते हैं कि टाटा मोटर्स छह इलेक्ट्रिक व्हीकल्स पेश करेगी, जो कि पर्सनल और मास मोबिलिटी सेगमेंट को मजबूत देंगी. इसके अलावा, हम 2030 तक सरकार के इलेक्ट्रिफिकेशन के विजन को लेकर प्रतिबद्ध हैं.'

आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी को सरकारी कंपनी EESL की तरफ से 350 इलेक्ट्रिक कारें सप्लाई करने का ऑर्डर मिला था. आपको बता दें कि इससे पहले कंपनी को सरकारी कंपनी EESL की तरफ से 350 इलेक्ट्रिक कारें सप्लाई करने का ऑर्डर मिला था. जबकि एक और घरेलु वहां निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा को भी EESL की तरफ से 150 इलेक्ट्रिक कारों की सप्लाई का आर्डर मिला है.  

 

मारुति सुजुकी इंडिया कर रही है मिनिमम वेटिंग पीरियड की कोशिश

ऑटो एक्सपो 2018 : टाटा 6 नए इलेक्ट्रिक वाहनों को बेपर्दा करेगी

लॉन्च हुई हीरो मोटोकॉर्प की एक्सट्रीम 200R

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -