कार की लागत कम करने के साथ सेफ्टी फीचर पर फोकस कर रही फोर्ड
कार की लागत कम करने के साथ सेफ्टी फीचर पर फोकस कर रही फोर्ड
Share:

अमेरिका की जानीमानी कार निर्माता कंपनियों से एक फोर्ड जो भारतीय बाजार में अपनी क्षेत्र बढ़ाने के लिए एक बड़ी योजना तैयार कर रहा है। बता दे कि कंपनी अपने मॉडल्स में लोकल पार्ट्स बढ़ाने, कार चलाने की कीमत कम करने और व्हीकल्स की सेफ्टी बढ़ाने पर विशेष रुप से फोकस कर रही है। 

क्या कहते है अधिकारी-
इस योजना के तहत कंपनी के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग, सेल्स एंड सर्विस) अनुराग मेहरोत्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, 2017 में फोर्ड इंडस्ट्री से अधिक ग्रोथ हासिल करेगी। साथ ही साथ फोर्ड भारत में अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए कार्य शुरू कर दिया हैं। 

क्या है भविष्य के लिए योजना-
कंपनी के मुताबित उनकी योजना चरणों में निर्धारित होगी-
1.मजबूत ब्रांड, 
2.सही प्रॉडक्ट्स, 
3.कम कॉस्ट 

कंपनी का कहना है कि वह इन सभी चरणों के तहत काम कर रहे हैं और अपने शेयरहोल्डर्स, बिजनेस, एंप्लॉयीज और कस्टमर्स के लिए वैल्यू देने में सक्षम बन रहे हैं। ब्रांड को मजबूत करने के लिए कंपनी की टीम एक अलग कस्टमर एक्सपीरिएंस तैयार करने पर काम कर रही है। कहा जा रहा है कि अगले कुछ वर्षों में प्रॉडक्ट और प्राइस पर ध्यान देने के साथ ही कस्टमर्स डीलरशिप पर मिलने वाले हैं। फोर्ड एक परिवार के मालिकाना हक वाली कंपनी है और कंपनी का मानना है कि कस्टमर्स के लिए एक्सपीरिएंस के लिहाज से हम शायद अन्य कंपनियों से बेहतर हैं। दूसरा काम फोर्ड की कारों को चलाने की कॉस्ट को लेकर गलत धारणाओं को दूर करना है। कस्टमर्स सेफ्टी को ज्यादा महत्व नहीं देते। हमारे इन-हाउस सर्वे से पता चलता है कि नॉन-फोर्ड कस्टमर्स के लिए व्हीकल खरीदते समय सेफ्टी एक बड़ा कारण नहीं है। इसके अलावा हम इंडस्ट्री से अधिक ग्रोथ करना चाहते हैं। हमने 2016 में यह किया है। पहले क्वॉर्टर के प्रदर्शन से पता चलता है कि हमारे प्रॉडक्ट्स को पसंद किया जा रहा है।

 

गुजरात में जनरल मोटर्स का प्लांट बंद होने पर कमर्चारियों ने दी आंदोलन की चेतावनी

भारत में हुंडई ने शुरु किया अपना 5वां ग्लोबल क्वालिटी और ट्रेनिंग सेंटर

ओकीनावा भारत में करेगी 350 करोड़ रुपए का निवेश, जाने क्यों?

भारत में वर्ष के अंत तक लॉन्च होगी ऑटोमेटिक रेडी गो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -