जबरन 'धर्म परिवर्तन की पीड़िता ने तलाक माँगा
जबरन 'धर्म परिवर्तन की पीड़िता ने तलाक माँगा
Share:

तिरुवनंतपुरम: एक 25 वर्षीय महिला ने केरल उच्च न्यायालय में महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए तलाक की याचिका दाखिल की है. इस याचिका कहा गया है कि वीडियो के जरिए उसे ब्लैकमेल कर यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर किया जाता है. उसे जबरदस्ती धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बनाया गया और सेक्स स्लेवरी के लिए दुबई लाया गया.

बता दें कि याचिका में पीड़ित महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया कि सऊदी अरब पहुंचने पर वह अपने असली रंग में आ गया और वह सेक्स स्लेव के तौर पर काम करने के लिए मजबूर करने लगा. उसने सीरिया ले जाकर आईएसआईएस के आतंकवादियों के हाथों मुझे बेचने की भी योजना बनाई थी.

उल्लेखनीय है कि सऊदी अरब से पीड़ित महिला ने 3 अक्टूबर 2017 को अपने माता-पिता को इंटरनेट से इस बात की सूचना दी और खुद को बचाने की गुहार लगाई. उसके पिता ने व्हाट्सएप से एयर टिकट की स्कैन की गई प्रतिलिपि भेजी.तब वह 5 अक्टूबर 2017 को अहमदाबाद पहुंच पाई. अपने पिता की मदद से ही वह बच पाई. दरअसल पीड़ित महिला एक मलयाली परिवार से है और गुजरात में पली- बढ़ी हैं. बेंगलुरु में एक निजी संस्थान में पढाई के दौरान उस मुस्लिम व्यक्ति से मुलाकात हुई थी. उस व्यक्ति का जबरन रूपांतरण और शादी के कट्टरपंथी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया से भी संबंध है.

यह भी देखें

सोलर पैनल घोटाले में फंसे ओमन चांडी

लव जेहाद मामले के कारण जोधपुर में हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -