जबरन किस नहीं है छेड़खानी
जबरन किस नहीं है छेड़खानी
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें छेड़खानी के एक मामले में पुलिस ने युवती को जबरन किस किए जाने की शिकायत दर्ज नहीं की है। मामले में पीडि़ता की सहेली राधिका पी सिंह द्वारा कहा गय कि दिनदहाड़े मेरी दोस्त को व्यक्ति ने जबरदस्ती किस कर लिया। इस दौरान पुलिस ने केस रजिस्टर नहीं किया और राधिका ने फेसबुक पोस्ट में निखिल नाम के आरोपी की फोटो तक पोस्ट कर दी। 

मिली जानकारी के अनुसार राधिका अपनी महिला मित्र के साथ कनाॅट प्लेस में भ्रमण कर रही थी। इस दौरान एक युवक ने उसकी मित्र को किस कर लिया। पीडि़ता द्वारा मामले में कहा गया कि लोगों की सहायता से उसे पकड़ लिया गया और मामले में पुलिस बुलाई गई। मगर पुलिस ने इस मामले में प्रकरण दर्ज नहीं किया। राधिका ने कहा कि फेसबुक पोस्ट में निखिल नाम के आरोपी की फोटो भी पोस्ट कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार राधिका उनकी मित्र कनाट प्लेस में टहल रही थी। इसी बीच आरोपी ने उनकी मित्र को किस कर लिया। पीडि़ता द्वारा कुछ और लोगों की सहायता से उसे पकड़ लिया गया और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के आते ही आरोपी को पकड़ लिया गया। जिसके बाद पुलिस आरोपी को किनारे पर ले गई कुछ देर चर्चा करने के बाद पीडि़ता को लिखित शिकायत देने को कहा।

मामले में पीडि़ता की सहेली राधिका द्वारा कहा गया है कि उनकी मित्र ने एक नहीं दो बार लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी लेकिन उनके शिकायत को संजीव कुमार ने खारिज कर दिया। हालांकि मामले में राधिका का कहना है कि पुलिस ने उन्हें कहा कि किस करना कोई छेड़खानी नहीं है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -