यह फिल्म बहुत अधिक शारीरिक परिश्रम मांगती है.....
यह फिल्म बहुत अधिक शारीरिक परिश्रम मांगती है.....
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक्शन फिल्मों के साथ ही साथ अपनी शानदार बॉडी के जरिए बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम जो की अभी हमे आज रिलीज हुई फिल्म ढिशुम में अभिनेता वरुण धवन के साथ में अपने एक्शन अंदाज में नजर आ रहे है. तथा अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेता जॉन ने कहा है कि मेरी आने वाली फिल्म फोर्स टू में उनकी सह कलाकार सोनाक्षी सिन्हा के एक्शन और स्टंट ने उन्हें चौका दिया। जॉन ने कहा, फोर्स टू में आप सोनाक्षी के एक्शन को देख कर अचंभित रह जाएंगे, क्योकि बॉलीवुड में अभिनेत्रियों ने अपनी कुछ चुनिंदा फिल्मों में ही एक्शन किया है. 

शूटिंग के दौरान खतरनाक से खतरनाक स्टंट सोनाक्षी ने खुद ही बिना किसी बॉडी डबल के किया। उन्होने कहा, 'शुरुआत में वह अपने स्टंट करने में थोड़ा झिझक जरूर रहीं थी लेकिन जब उन्होंने देखा की मैं अपना स्टंट खुद ही कर रहा था तब उन्होंने भी अपना एक्शन और स्टंट खुद करने का मन बनाया। अब जॉन-सोनाक्षी की फिल्म फ़ोर्स-2 की एक और शख्स ने प्रशंसा की है वह शख्स है अभिनेता ताहिर राज भसीन. खबर है कि अभिनेता ताहिर राज भसीन जल्दी ही ‘फोर्स 2’ के जरिए दर्शकों से एक बार फिर रू-ब-रू होंगे.

ताहिर का कहना है कि यह एक्शन से भरपूर फिल्म है. ताहिर का कहना है कि यह फिल्म शारीरिक रूप से काफी परिश्रम मांगती है. ताहिर से जब पूछा गया कि इस फिल्म में वह एक्शन से भरपूर दृश्य करते नजर आएंगे, तो ताहिर ने बताया, “हां, इस फिल्म में बहुत ज्यादा एक्शन होगा. इसमें किस प्रकार का एक्शन होगा यह मैं परिभाषित नहीं करना चाहता, लेकिन फिल्म बहुत अधिक शारीरिक परिश्रम मांगती है.” 29 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि उन्होंने इस किरदार के लिए कुछ महीनों का प्रशिक्षण लिया. ताहिर ‘फोर्स 2’ में नकारात्मक भूमिका में नजर आएंगे. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -