Share:
बिग बॉस के इस मशहूर कपल का टूटा रिश्ता, खुद पोस्ट शेयर किया ब्रेकअप का ऐलान
बिग बॉस के इस मशहूर कपल का टूटा रिश्ता, खुद पोस्ट शेयर किया ब्रेकअप का ऐलान

जानी मानी मशहूर पंजाबी अभिनेत्री और बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना इन दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर ख़बरों में बनी हुई हैं। हिमांशी ने बॉयफ्रेंड आसिम रियाज संग अपना ब्रेकअप अनाउंस कर दिया है। हिमांशी का कहना है कि आसिम और उनका धर्म अलग है। इसलिए वो धर्म के लिए उनसे अपना रिश्ता तोड़ रही हैं। ब्रेकअप के ऐलान के बाद से प्रशंसकों को आसिम और हिमांशी की लव स्टोरी फिर से याद आ गई है, क्योंकि दोनों को बिग बॉस में प्यार हुआ था और पूरा देश उनकी मोहब्बत का गवाह बना था।

जी हां, हिमांशी खुराना और आसिम रियाज की पहली मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस 13 में हुई थी। दोनों को शो में प्यार हो गया था। मगर उस वक़्त हिमांशी पहले से ही रिलेशनशिप में थीं। वो 10 वर्षों से किसी को डेट कर रही थीं। उनकी सगाई भी हो चुकी थी। ऐसे में उन्होंने आसिम का प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया था। मगर शो से निकलने के पश्चात् उन्हें एहसास हुआ कि वो भी आसिम से प्यार करने लगी हैं। 

32 वर्षीय हिमांशी ने फिर आसिम की सपोर्टर बनकर शो में दोबारा एंट्री ली थी। हिमांशी को शो में देखकर आसिम ने उन्हें नेशनल टेलीविज़न पर प्रपोज कर दिया था। आसिम की शिद्दत भरी मोहब्बत देखकर हिमांशी भी उन्हें अपना दिल दे बैठी थीं। उन्होंने फिर मंगेतर संग अपनी सगाई और 10 वर्ष पुराना रिश्ता तोड़ दिया था। शो में दोनों के रिश्तों पर बहुत सवाल उठे थे, मगर उन्होंने कभी एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। शो से निकलने के पश्चात् भी उनका प्यार बरकरार था। बिग बॉस के पश्चात् आसिम एवं हिमांशी कई म्यूजिक वीडियोज में साथ नजर आए। उन्हें अक्सर साथ में आउटिंग पर भी देखा जाता था। हिमांशी एवं आसिम प्रशंसकों के पसंदीदा कपल्स में से एक थे। ऐसे में उनके ब्रेकअप की खबर ने तमाम प्रशंसकों को निराश कर दिया है। 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने ली करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के क़त्ल की जिम्मेदारी, सोशल मीडिया पर कही ये बात

'अनुपमा' के बाद अब इस रियलिटी शो में नजर आएंगी रुपाली गांगुली! नाम जानकर झूम उठेंगे आप

VIDEO! मन्नारा चोपड़ा पर भड़के मुनव्वर फारूकी, बोले- 'भाड़ में जाओ तुम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -