स्थायी शांति के लिए भीलवाड़ा में अनिश्चित कालीन बंद का एलान
स्थायी शांति के लिए भीलवाड़ा में अनिश्चित कालीन बंद का एलान
Share:

भीलवाड़ा : शहर में बढ़ते क्राइम और फ़ैल रही अशांति को देखकर धर्मनगरी और वस्त्रनगरी की पहचान के रूप में ख्यातिप्राप्त भीलवाड़ा शहर में स्थायी शांति और सौहार्दपूर्ण वातावरण स्थापित करने के लिए भीलवाड़ा को अनिश्चितकालीन बंद करने का एलान किया गया हैं. भीलवाड़ा को बंद करने हेतु मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को 11 सूत्री मांग पत्र दिया गया हैं. जिसमे  अनेक समाजो और व्यापारिक संगठनों द्वारा 27 दिसंबर से अनिश्चितकालीन भीलवाड़ा को बंद रखने की बात कही हैं.

कलेक्टर को सौपें गए पत्र में जनमानस ने पूर्ण सहमति से भीलवाड़ा बन्द को समर्थन देने एवँ अन्य व्यवस्थाओं में सहयोग देने का भरोसा जताया है. यह जानकारी देते हुए नागरिक सुरक्षा मंच के सचिव सत्यनारायण श्रोत्रिय ने बताया कि विगत दो दिनों में विश्नोई समाज, जांगिड़ समाज, ठठेरा समाज, धोबी समाज, टांक समाज, जीनगर समाज, राजपूत समाज, रावणा राजपूत समाज,  सिंघी समाज, माहेश्वरी समाज,  गाडरी समाज, प्रजापत समाज, वैष्णव समाज, वाल्मीकि समाज, सेन समाज, कीर समाज, तेली साहू समाज, मराठा समाज, गुर्जरगोड ब्राह्मण समाज, सुखवाल समाज, दाधीच समाज, सनाढ्य समाज, गौड़ ब्राह्मण समाज, गुर्जर समाज, गाडोलिया समाज, बलाई समाज, बैरवा समाज, कोली समाज, कासोटिया बोला समाज, बंजारा समाज, कुचबंदा समाज, जायसवाल समाज, नट समाज, रैगर समाज आदि के पदाधिकारियों और प्रबुद्धजनो की अलग अलग स्थानों पर हुई बैठकों में सभी ने भीलवाड़ा में स्थायी शांति कायम करने और समाजकंटकों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही सहित 11 सूत्री माँगपत्र पर प्रशासन द्वारा त्वरित निर्णायक कार्यवाही करने की महती आवश्यकता जताई.

मंच सचिव सत्यनारायण श्रोत्रिय ने 27 दिसम्बर से अनिश्चितकालीन बंद में पूर्ण समर्थन देने की भी बात कही है और साथ ही कहा कि मंच के द्वारा जो भी निर्णय लिए जायेंगे उससे वो सहमत होंगे. 

विरोधी नहीं समझ रहे कैशलेस इकाॅनमी-जेटली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -