'कितने दिन तक सास के दिन चलते रहेंगे...', अजित पवार ने फिर साधा चाचा शरद पर निशाना
'कितने दिन तक सास के दिन चलते रहेंगे...', अजित पवार ने फिर साधा चाचा शरद पर निशाना
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की बारामती लोकसभा सीट इन दिनों खबरों में बनी हुई है. इस सीट पर एक ओर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार है जबकि दूसरी ओर शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले चुनावी मैदान में हैं. जीत को लेकर दोनों पक्षों ने कमर कस ली है. किन्तु इस बीच शरद पवार के 'बाहरी' वाले बयान पर जंग बढ़ती जा रही है. इस सीट से शरद पवार ने बेटी सुप्रिया सुले का समर्थन करते हुए उन्हें असली जबकि सुनेत्रा पवार को बाहरी बताया था.

अब उनकी इस टिप्पणी पर अजित पवार ने प्रतिक्रिया दी है. अजित पवार ने कहा है कि कितने दिन तक सास के दिन चलते रहेंगे, कभी बहू के भी दिन आएंगे. कब तक सास-सास करते रहेंगे. बहू ने क्या बस देखते रहना है? कब तक वह बाहर की रहेगी. हम सब बहू को घर की लक्ष्मी मानते हैं. अब 40 बरस हो गए, फिर भी वह बाहर की है. बहू को घर की लक्ष्मी बनने में अभी कितने दिन लगेंगे? बता दें कि कार्यकर्ताओं की एक बैठक के चलते अजित पवार ने वोटर्स से कहा था कि वे इस बार बहू सुनेत्रा पवार को एक अवसर  दें, क्योंकि जनता ने शरद पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले को तो कई बार चुना है. इस बार सुनेत्रा को जीतने का अवसर दें.

अजित के इस बयान पर शरद पवार ने सुप्रिया को असली तथा सुनेत्रा को बाहरी बताया था. शरद पवार की बाहरी वाली टिप्पणी सुनकर सुनेत्रा सार्वजनिक तौर पर बहुत भावुक दिखाई दी थीं. सुनेत्रा ने बाबासाहेब अंबेडकर की 133वीं जयंती पर श्रद्धांजलि देने के पश्चात् बोला था कि उन्हें पवारों के गढ़ बारामती के लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. उन्होंने कहा था कि मैं पहले दूसरों के लिए वोट मांगती थी, मगर इस बार मैं अपने लिए वोट मांग रही हूं. यह एक अलग प्रकार की जिम्मेदारी है. 

नाबालिग दलित लड़की को जबरन उठा ले गया 'साबिर', बलात्कार के बाद कबूल करवाया इस्लाम और...

रामनवमी पर भी कांग्रेस ने दिखाई हिंदू घृणा, जुलूस की अनुमति की रद्द

1600 हिन्दुओं को रोहिंग्या मुस्लिमों ने बनाया बंधक, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -