नाबालिग दलित लड़की को जबरन उठा ले गया 'साबिर', बलात्कार के बाद कबूल करवाया इस्लाम और...
नाबालिग दलित लड़की को जबरन उठा ले गया 'साबिर', बलात्कार के बाद कबूल करवाया इस्लाम और...
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर में एक नाबालिग दलित बालिका को एक मुस्लिम लड़का जबरन किडनैप करके अपने साथ ले गया। तत्पश्चात, मुस्लिम शख्स ने नाबालिग को इस्लाम कबूल करवा कर उसके साथ निकाह कर लिया। नाबालिग के साथ जबरन बलात्कार भी किया गया। बालिका के परिजनों ने इस मामले में मुस्लिम युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, अलवर के बगड़ का तिराहा की रहने वाली एक 17 वर्षीय दलित बालिका 13 अप्रैल, 2024 को अपने घर से पास के बाजार के लिए गई थी। बालिका ने बोला था कि वह अपनी पायल सही करवाने के लिए बाजार जा रही है। हालाँकि, बालिका इसके पश्चात् शाम तक नहीं लौटी। घरवालों ने इसके पश्चात् उसकी तलाश चालू की। घरवालों को तलाश करने पर पता चला कि पास के गाँव का साबिर बालिका को लेकर गया था। इस खबर के पश्चात् बालिका के परिजन साबिर के घर पहुँचे। साबिर के परिजनों ने दलित परिवार को गुमराह किया तथा बताया कि बालिका को ढूँढने में उसकी सहायता करेंगे।

इसके बाद भी परिजनों को बालिका का कोई सुराग नहीं लगा। फिर वह एक बार फिर साबिर के घर पुलिस के साथ पहुँचे जहाँ उन्हें पता चला कि उनकी नाबालिग बेटी को इस्लाम कबूल करवा दिया गया है तथा जबरन उसका साबिर के साथ निकाह करवा दिया गया है। दलित बालिका के घरवालों ने आरोप लगाया कि साबिर ने उनकी बच्ची के साथ बलात्कार भी किया है। इस मामले में दलित बालिका के परिजनों ने रामगढ़ थाने में FIR दर्ज करवाई है। पुलिस ने साबित के विरुद्ध POCSO एवं अपहरण सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। साबिर के खिलाफ SC/ST एक्ट में भी मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ित परिवार के साथ उनके समाज के लोग भी बहुत आक्रोशित हैं। पुलिस ने बताया कि वह अभी इस मामले में तहकीकात कर रही है। मामले की तहकीकात पुलिस उपाधीक्षक ओमप्रकाश विश्नोई को सौंपी गई है।

1600 हिन्दुओं को रोहिंग्या मुस्लिमों ने बनाया बंधक, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

चोरी में सफलता पाने के लिए चोरों ने सांवरिया सेठ से मांगी मन्नत, कामयाब होते ही दर्शन के लिए निकले और फिर...

शख्स ने अपने पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट, इलाके में मची सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -