पैर है आपके व्यक्तित्व का दर्पण
पैर है आपके व्यक्तित्व का दर्पण
Share:

पैर का अंगूठा, उंगली और आर्क आपको आपकी पर्सनैलिटी के अलग अलग पहलुओं के बारे में बताते हैं. इनके आकार, लंबाई आदि से आपके अलग-अलग गुणों और अवगुणों के बारे में मालूम चलता है.आइये जानते हैं किस तरह ये आपके व्यक्तित्व के बारे में बताते हैं।

1-जिनके पैरों की उंगलियों के बीच अधिक स्थान यानी पैरों की उंगलियां एक-दूसरे से दूर-दूर हों, उन्हें जीवन में आर्थिक समस्याओं से जूझना पड़ता है.कुछ भी पाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।

2-पैरों की उंगलिया आपस में सटी हुई हो तो ऐसा समझा जाता है कि ऐसे लोग भाग्य के धनी होते हैं. इस तरह के लोगों के पास खुशियां किसी न किसी तरह से आ ही जाती हैं।

3-पुरुषों के लिए यदि अंगूठे से सटी उंगली अंगूठे से लंबी हो तो पत्नी उनकी गुलाम बनकर रहती है. वह अपने पति का हर बात ईश्वर के आदेश की तरह मानती है.लेकिन, यदि किसी महिला के अंगूठे से सटी उंगलियां अंगूठे से लंबी हो तो उनका पति जिंदगी भर महिला के कहे अनुसार ही चलता है।

4-पैर की सारी उंगलियों में यदि सिर्फ अंगूठा बाहर की तरफ कुछ ज्यादा निकला हो तो समझिए कि उस इंसान के लिए कुछ न कुछ दुर्भाग्य को लाता है.इस तरह के लोग अक्सर परेशान रहते हैं।

क्यों बनाई जाती है माँ की मूर्ति रेड लाइट एरिया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -