हजारो की संंख्या में रामपाल समर्थकों का हिसार में आना शुरू
हजारो की संंख्या में रामपाल समर्थकों का हिसार में आना शुरू
Share:

हिसार : रामपाल के समर्थकों और पुलिस के बीच करीब दो सप्ताह तक चले गतिरोध के बाद रामपाल को गिरफ्तार किया गया था। सतलोक आश्रम बरवाला के संचालक रामपाल के समर्थकों व उनके सैकड़ो की संख्या में आए समर्थकों द्वारा शुक्रवार को हरियाणा के हिसार में पेशी के लिए पहुंचना शुरू हो गया है. खबर लिखे जाने तक उनकी कोर्ट में होने वाली पेशी के मद्देनजर जमानतदारियों ने भी वही पर डेरा डाल रखा है. गुरुवार दोपहर से ही ये समर्थक हिसार आना शुरू हो गए थे और शाम होने तक एक हजार ये ज्यादा समर्थक हिसार शहर में पहुंच चुके थे।

इतनी बड़ी भारी मात्रा में रामपाल के लिए हिसार पहुंचे समर्थको का जोश देखते ही बनता है. यह समर्थक रामपाल के बेगुनाह के नारे भी लगा रहे थे. ये अनगिनत समर्थक हिसार की जाट धर्मशाला के साथ-साथ कुछ अन्य धर्मशालाओं में भी ठहरे हुए हैं। इसके अलावा कुछ और भी स्थानों पर भी समर्थकों ने अपना ठहराव किया हुआ है। 

ये समर्थक तीन जुलाई को रामपाल और उनके समर्थकों की हिसार कोर्ट में होने वाली पेशी के दौरान कोर्ट परिसर के बाहर लम्बी लाइन लगाकर खड़े हो सकते हैं। समर्थकों की जुटती भीड़ के दृष्टिगत पुलिस और प्रशासन भी सतर्क हो गया है तथा पल-पल इनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -