इस तरह पाएं अच्छी सैलरी पर शानदार जॉब
इस तरह पाएं अच्छी सैलरी पर शानदार जॉब
Share:

आज कल युवा सबसे अधिक परेशान अपने भविष्य को लेकर होते हैं. आज हम आपको बताने जा रहे है कि किस तरह अन्य माध्यमों का भी उपयोग कर आप जॉब सर्च कर सकते हैं. जी हां आप मैग्जीन और न्यूज़ पेपर के अलावा ऑनलाइन जॉब भी सर्च कर सकते हैं. ऑनलाइन प्लेटफार्म एक ऐसा माध्यम है जिससे आप घर बैठे जॉब सर्च कर सकते हैं. ऐसी बहुत सारी वेबसाइट हैं जो आपको बिलकुल सही जानकारी उपलब्ध करती हैं परन्तु कुछ वेबसाइट आपको फेक जानकारी भी देती है उससे आपको सावधान रहना चाहिए.

ऑनलाइन वेबसाइट पर पेंमेंट या डिमांड ड्राफ्ट न करे ऐसी बहुत सी वेबसाइट है जो आपको गुमराह कर सकती हैं. यदि आप ऑनलाइन जॉब सर्च कर रहे हैं तो आपको इस बात को ध्यान में रखना चाहिए कि विश्वसनीय व प्रचलित वेबसाइट पर ही जॉब सर्च करे. इसके अलावा इस बात का भी ध्यान रखना चाहिए कि अपनी सारी जानकारी वेबसाइट पर नहीं डालें.

अधिकांशतः अपनी ई मेल आईडी का की प्रयोग करे. कुछ वेबसाइट इस तरह से डिज़ाइन की जाती है कि जैसे सी आप उस लिंक पर क्लिक करते है वैसे है आपके कंप्यूटर या फ़ोन में वायरस आ जाते हैं तो ऐसी वेबसाइट से सतर्क रहे, पर कुछ वेबसाइट आपको आपकी प्रोफाइल को उपलोड करने के लिए सब्सक्राइब करने के लिए कहती है, तो आप सब्सक्राइब कर सकते हैं. जब भी आप किसी वेबसाइट पर अपनी डिटेल्स फील करे तो उस वेबसाइट की विश्वसनीयता और रीडर की संख्या जरूर चेक करे.

तकनीकी सहायक के पदों पर निकली वैकेंसी,

जानें क्या है अंतिम तिथिपरियोजना वैज्ञानिक के पदों पर जॉब ओपनिंग,

सैलरी 78,000 रुतकनीकी अधिकारी के पदों पर निकली भर्तियां, स्नातक पास करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -