उत्तर भारत में कोहरे का कोहराम जारी,  यातायात पर असर
उत्तर भारत में कोहरे का कोहराम जारी, यातायात पर असर
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में कोहरे और धुंध के कारण रेल, हवाई और सड़क यातायात पर असर पड़ा है. कोहरे के कारण जहाँ 81 ट्रेनें देरी से चल रही हैं, वहीं 3 ट्रेनें रद्द की गई है. इसीतरह 5 घरेलू और 8 अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में विलम्ब हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में कोहरे और धुंध के साथ ठंड में वृद्धि हो गई है. मौसम विभाग की माननें तो ऐसा पश्चिमी विक्षोभ की वजह से हो रहा है. उधर रेल विभाग ने बताया कि कोहरे की वजह से 81 ट्रेनें लेट हो गई हैं. जबकि 3 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. इसके अलावा 16 ट्रेनों के समय में बदलाव किया गया है.

यही नहीं कोहरे से हवाई यातायात भी प्रभावित हुआ है.दिल्ली के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से 8 अंतरराष्ट्रीय फ्लाइटों में विलम्ब हुआ है और तीन का मार्ग बदलकर अन्य हवाई अड्डों पर भेजा गया है. कोहरे की वजह से 5 घरेलू उड़ानों में भी देरी हुई है.मौसम विभाग ने कहा किपश्चिमी विक्षोभ के चलते दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में ठंड का प्रकोप बढ़ा है. मंगलवार का दिन तीसरा सबसे ठंडा दिन रहा. मंगलवार को न्यूनतम तपामान 9.4 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम 26.2 डिग्री सेल्सियस रहा.

कोहरे की वजह से कैपिटल एक्सप्रेस हादसे का शिकार

कोहरे ने रोकी ट्रेनों की गति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -