Video: अब जापान ने बनाए उड़ने वाले छाते
Share:

टेक्नोलॉजी के क्षेत्र में अपना लोहा मनवाने वाला जापान लगातार नई-नई टेक्नोलॉजी से कुछ ऐसा काम कर रहा  है, जिसके बारे में दूसरे देशों के लिए करना तो दूर सोचना भी बड़ा मुश्किल काम है. अब जापान ने हाल ही में एक ऐसा छाता लांच किया है, जिसको बिना पकडे वो सेंसर की मदद से आपके साथ चलेगा, साथ ही आप अपने दोनों हाथों से आपके काम भी कर सकेंगे ओर बारिश से भी बचे रहेंगे. 

ड्रोन की मदद से चलने वाले इस छाते को जापान की कंपनी आशी पावर ने बनाया है. कम्पनी ने इस छाते के बारे में दावा किया है कि 2020 के ओलिंपिक गेम से पहले यह छाता लोगों के रेगुलर यूज में आ सके. वहीं कम्पनी के प्रेसिडेंट सुजुकी ने बताया कि इस छाते पर कम्पनी पिछले तीन सालों से काम कर रही है. 

जापान के नियमों के हिसाब से कोई भी ड्रोन सार्वजनिक बिल्डिंग से करीब 30 मीटर की दुरी पर होना चाहिए. कम्पनी फिलहाल इन उड़ने वाले छातों का इस्तेमाल निजी बिल्डिंग के लिए ही करने वाली है. हालाँकि इस छाते को अभी आम लोगों के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया है क्योंकि कम्पनी इस छाते की कई चीजों पर अभी काम कर रही है. 

इस छाते का वजन 5 किलो होने के कारण यह ज्यादा देर तक उड़ नहीं पाता, वहीं छाते के निचे चलने वाले व्यक्ति की धीमी स्पीड के कारण कई बार यह साथ छोड़ देता है. कम्पनी फिलहाल इस छाते के उन फीचर पर काम कर रही है, जिसके चलते यह आम लोगों के आसानी से काम में आ जाए. 

इसलिए महिलाएं अंधेरे में करना चाहती हैं सेक्स

सेक्स के दौरान कभी ना करें ये हरकतें

इस शख्स के पास है गजब का टैलेंट जो आपको कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -