सेक्स के दौरान कभी ना करें ये हरकतें

सेक्स के दौरान कभी ना करें ये हरकतें

अक्सर ही सेक्स के दौरान महिला और पुरुष किसी अलग ही मिजाज़ में होते हैं. इस बीच उन्हें कोई और बात पसंद नहीं आती चाहे वो कितनी भी जरुरी क्यों ना हो. महिला और पुरुष दोनों ही ये सोचते हैं कि संबंध बनाने वाले खास पल में वो सिर्फ सेक्स से जुडी और भावनाओं से जुडी बातें ही करें. आज ऐसी ही कुछ बातों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें सेक्स के दौरान भूलकर भी ना करें.

* सबसे पहली बात ये कि आप जब भी सेक्स करें तो नर्वस ना हों और किसी भी तरह की शर्म महसूस ना करें. सेक्स में आप जितना ओपन रहेंगे उतना ही आप दोनों के लिए बेहतर होगा.

* अगर आपको अपनी सेक्स लाइफ को बहुत ही बेहतर बनाना है तो आप सेक्स टॉय का यूज़ कर सकते हैं. जी हाँ, सेक्स टॉय का इस्तेमाल करने में कोई शर्म की बात नहीं है. इससे आपको और आपके पार्टनर को बेहतर महसूस होगा और दोनों ही इसे एन्जॉय कर पाएंगे.

* सेक्स के दौरान आप अपनी इच्छा को बताने के शर्म महसूस ना करें. कई बार ऐसा होता है पार्टनर सेक्स के ट्रैक से उतर जाता है तो आप उसे समझा सकते हैं. इसी के साथ आप उससे अपनी इच्छा को रख सकते हैं ताकि सेक्स को दोनों एन्जॉय कर पाएं.

सेक्स के दौरान अगर आप इन छोटी बातों को ध्यान में रखेंगे तो आप दोनों की सेक्स लाइफ बहुत अच्छी और बेहतर बन जाएगी. सेक्स के दौरान किसी भी बात के लिए और शर्म ना करें और ये ना सोचे कि आपका पार्टनर क्या सोचेगा. इस बीच कभी भी सॉरी ना कहें क्योंकि महिला भी सेक्स को उतना ही एन्जॉय करती हैं जितना पुरुष करते हैं.

बारिश के मौसम में सेक्स के लिए अपनाएं ये खास नुस्खा

सेक्स के पहले पुरुष को कर लेनी चाहिए ये तैयारी

क्या आप जानते हैं हस्तमैथुन के फायदे ?

?