टाइगर श्रॉफ की फिल्म को लेकर खड़ा हुआ विवाद
टाइगर श्रॉफ की फिल्म को लेकर खड़ा हुआ विवाद
Share:

आगामी फिल्म की श्रेणी में टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'फ्लाइंग जट्ट' को लेकर एक विवाद सामने आया हैं जिसमे, उन्हें इस फिल्म की शूटिंग में उपयोग किये धार्मिक चिन्हों को हटाने के लिए कहा गया हैं. आपको बता दे कि फ्लाइंग जट्ट' में अभिनेता टाइगर श्रॉफ की पगड़ी, ड्रेस और पीठ पर खंडे का निशान (धार्मिक चिह्न) दिखाए जाने पर सख्त ऐतराज जताते हुए शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने इसे हटाने की मांग की हैं.

शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने फिल्म निर्माता द्वारा इसे अनदेखा किया गया हैं. उन्होंने अपने बयान में कहा हैं कि खंडा सिक्खों का धार्मिक चिह्न है और फिल्म के हीरो टाइगर श्रॉफ द्वारा यह धार्मिक चिह्न अपनी पगड़ी, ड्रेस और पीठ पर छपवाने से सिक्ख काफी नाराज हैं. और इसे हटाने के लिए यह विरोध किया जा रहा हैं.

इससे पहले भी फिल्म की निर्माता शोभा कपूर और एकता कपूर और सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनीष देसाई और पहलाज नहलानी को एसजीपीसी के मुख्य सचिव ने पत्र लिखकर इससे अवगत कराया था. किन्तु उसके इस पत्र पर भी उनके द्वारा इसमें कोई बदलाव नही किया गया.

आपको बता दे कि अभी थोड़े दिन पहले भी फिल्म उड़ता पंजाब को लेकर विववाद कि स्थिति बन गयी थी जिसको देखते हुए इस पर बैन भी लगा दिया गया था, इसके बाद फिर से 'फ्लाइंग जट्ट' भी विवादों में गिरती हुई नजर आ रही हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -