आटा दिलाएगा आर्थिक समस्याओ से मुक्ति

आटा दिलाएगा आर्थिक समस्याओ से मुक्ति
Share:

अगर आप भी धन संबंधी या घर-परिवार से संबंधित किसी परेशानी का सामना कर रहे हैं तो शास्त्रों के अनुसार बताया गया यह उपाय करें. इस उपाय के प्रभाव से आपकी सभी समस्याएं नष्ट हो जाएंगी. 

धन संबंधी परेशानियों को दूर करने के लिए हम बता रहे है गेंहू के आटे का खास उपाय-

1-प्रात: काल ब्रह्म मुहूर्त में उठकर नित्य कर्मों से निवृत्त हो जाएं. इसके बाद पूरी तरह पवित्र होकर सूर्य को जल अर्पित करें.

2-सूर्य को जल चढ़ाने के बाद घर के मंदिर में या अन्य किसी शिव मंदिर में सुबह-सुबह गेहूं के आटे और पानी से 11 शिवलिंग बनाएं. फिर इन सभी शिवलिंग की विधिवत पूजा करें. पूजा में किसी विशेष विधि का महत्व नहीं है, केवल आपका भाव पवित्र होना चाहिए.

3-सभी 11 शिवलिंग की पूजा करने के बाद इन्हें बहते पानी, नदी, तालाब या कुएं में विसर्जित करें. इस उपाय को करने के बाद भक्त के लिए धन प्राप्ति के काफी योग बनेंगे. इन योगों को पहचानकर इनका सही उपयोग करने वाला भक्त धनवान हो जाएगा, उसकी पैसों से जुड़ी समस्याएं समाप्त हो जाएंगी. साथ ही भक्त को अक्षय पुण्य की प्राप्ति होती है जो कि उसे जीवनभर दुखों से दूर रखेगा.

4-अचल लक्ष्मी की प्राप्ति की इच्छा रखने वाले लोगों को प्रत्येक सोमवार को शिवलिंग पूजन के बाद अक्षत यानी चावल अर्पित करें. इस उपाय से अचल लक्ष्मी की प्राप्ति होती है.

ये उपाय करेगा धन की समस्याओ को समाप्त

ये हैं सुखी वैवाहिक जीवन के मंत्र

पीपल के पेड़ में है श्री कृष्ण का वास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -