फ्लिपकार्ट ने शुरू की नई पहल, भारतीय सेना के दिग्गजों का लगाएगा पता

By Nikki Chouhan
Nov 26 2020 04:35 PM
फ्लिपकार्ट ने शुरू की नई पहल, भारतीय सेना के दिग्गजों का लगाएगा पता

ई-कॉमर्स बेलवेस्टर फ्लिपकार्ट ने आर्मी वेलफेयर प्लेसमेंट ऑर्गनाइजेशन (AWPO) के साथ भागीदारी की है, जो कॉरपोरेट और सप्लाई चेन वर्टिकल सहित अपनी मूल्य श्रृंखला में भारतीय सेना के दिग्गजों का पता लगाने और उन पर सवार होने के लिए एक नई पहल 'FlipMarch' शुरू करेगा। पहल के हिस्से के रूप में, फ्लिपकार्ट चयनित उम्मीदवारों को एक सहज संक्रमण को सक्षम करने और उन्हें विभिन्न कॉर्पोरेट नौकरी भूमिकाओं की बारीकियों को सीखने में मदद करने के लिए चुने गए उम्मीदवारों को अनुकूलित प्रेरण, संवेदीकरण कार्यक्रम और क्यूरेटेड सीखने के कार्यक्रमों की पेशकश करेगा।

फ्लिपकार्ट में चीफ पीपुल्स ऑफिसर, कृष्ण राघवन ने अपना बयान व्यक्त किया - "फ्लिपकार्ट एक सामाजिक रूप से जिम्मेदार संगठन है जो समाज और उसके हितधारकों के विकास के लिए काम करता है। फ़्लिपकार्ट में, हमारे पास कई महत्वपूर्ण सदस्य हैं, जो महत्वपूर्ण चार्टर्स का नेतृत्व कर रहे हैं। इस पहल को आगे बढ़ाने के लिए फ्लिपकार्ट की घोषणा करने में प्रसन्नता हुई। सशस्त्र बलों के सदस्यों की वफादारी, अनुशासन और जोखिम उठाने की क्षमता फ्लिपकार्ट के लिए बहुत मायने रखती है और एक मजबूत संगठन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।"

हर साल, 50,000 से अधिक कर्मचारी 30-40 वर्ष की आयु सीमा में सेवानिवृत्त होते हैं और वे रसद, कार्यबल प्रबंधन, संकट से निपटने के कई पहलुओं में अच्छी तरह से प्रशिक्षित होते हैं, जिससे वे बड़े संगठनों के लिए एक आदर्श विकल्प बन जाते हैं। फ्लिपकार्ट की नई पहल से करियर के नए रास्तों के अवसर मिलेंगे और सशस्त्र बलों में सेवारत अधिक विकल्प पोस्ट की पेशकश होगी।

फिनटेक फर्म के ब्रांड एंबेसडर बने अक्षय कुमार, जताई ख़ुशी

सैमसंग ने एचडी + डिस्प्ले के साथ की नए किफायती स्मार्टफोन्स गैलेक्सी A12, A02s की घोषणा

अब लैंडलाइन से मोबाइल पर कॉल करने के लिए करना होगा ये काम