Lyf का विंड3 और फ्लेम8 मिल रहा है फ्लिपकार्ट पर भी
Lyf का विंड3 और फ्लेम8 मिल रहा है फ्लिपकार्ट पर भी
Share:

रिलायंस द्वारा पेश किये नए स्मार्टफोन लाइफ के विंड3 और फ्लेम8 मॉडल अब फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध कर दिए गए है. जिसके तहत आज से इनकी बिक्री ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गयी है. इन दोनों की कीमत के बारे में बताते हुए कहा गया है कि विंड3 स्मार्टफोन 6999 रुपए में तथा फ्लेम8 स्मार्टफोन 4199 रुपए में उपलब्ध होगा.

इन स्मार्टफोन के स्पेइफिकेशन कि बात करे तो विंड3 में 5.5 इंच की डिस्प्ले दी गयी है. जिसमें स्नैपड्रैगन प्रोसेसर के साथ 16 GB इंटरनल मेमोरी दी गयी है. वही आठ MP रियर कैमरा और दो MP फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 2920 mAh बैटरी भी दी गयी है.

वही फ्लेम8 में 4.5 इंच डिस्प्ले के साथ 8GB इंटरनल मेमोरी दी गयी है. साथ ही 8 MP रियर तथा 5 MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. साथ ही इसमें 2100 mAh बैटरी भी दी गयी है.

आपको बता दे कि ये दोनों डुअलसिम स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन प्रोसेसर आधारित हैं. साथ ही इसमें उपभोक्ताओं को इन दोनों 4G स्मार्टफोनों के साथ रियो प्रीव्यू ऑफर का भी लाभ मिलेगा. वही इस बारे में फ्लिपकार्ट का कहना है कि फ्लिपकार्ट भारत में सबसे अधिक स्मार्टफोन बेचता है तथा 4G बाजार में 60 प्रतिशत हिस्सेदारी रखता है. रिलायंस के साथ भागीदारी देश में 4G की स्वीकार्यता बढ़ाने की हमारी प्रतिबद्धता का द्योतक है. 

टेलीकॉम कंपनियों में प्रतिस्पर्धा को लेकर छिड़ी जंग

मात्र 2999 में 4G स्मार्ट फोन 3 माह के फ्री इंटरनेट के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -