Flipkart मना रही है Fathers Day, iPhone 6 पर दे रही हैं भारी छूट
Flipkart मना रही है Fathers Day, iPhone 6 पर दे रही हैं भारी छूट
Share:

अगर आप आईफोन खरीदने की चाहत रखते है तो इस फादर्स डे पर आपका यह सपना पूरा हो सकता है, जिसमे आप आईफोन को भारी डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हो. फादर्स डे के मौके पर फ्लिपकार्ट iPhone 6 पर भारी छूट दे रही है, यह ऑफर  8 जून से 10 जून तक के लिए है, जिसमे  iPhone 6 (16 जीबी) फ्लिपकार्ट पर 21,999 रुपए में बेचा जा रहा है. इसके साथ 36,990 रुपए की कीमत वाला iPhone 6 (16 जीबी) के सिल्वर वेरिएंट को 24,990 रुपए में खरीदा जा सकता है. आईफोन 6 पर 15,000 रुपए तक का एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई व एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड के साथ 5 प्रतिशत छूट जैसे ऑफर भी दिए जा रहे है.

बता दे कि फ्लिपकार्ट इस बार फादर्स डे को सेलिब्रेट कर रहा है. जिसमे फ्लिपकार्ट ने इस ऑफर को ‘to the world’s best dad!’ के टैगलाइन के साथ लिस्ट किया है. फादर्स डे 18 जून को है किन्तु फ्लिपकार्ट इससे पहले ही शानदार ऑफर लेकर आया है, जिसमे आप आईफोन को कम कीमत में अपना बना सकते हो. 

आईफोन 6 के स्पेसिफिकेशन में  4.7-इंच की डिस्प्ले के साथ 64-बिट क्वाड कोर एप्पल A8 मोबाइल चिपसेट, 1.8 गीगाहर्ट्ज ए8 डिस्पले 64 बिट प्रोसेसर, 1GB की रैम, LED फ़्लैश के साथ  8 MP का रियर कैमरा, 1.2MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा आदि दिए गए है.

Xiaomi Redmi 4A स्नार्टफोन आज यहाँ पर मिलेगा !

Huawei Y7 Prime के फुल स्पेसिफिकेशन जाने !

हुवावे ने नए स्मार्टफोन वाई 7 प्राइम को लांच किया

Nokia 9 में 6 जीबी रैम होने का खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -