व्हाट्सएप ने म्यूट अधिसूचना के लिए नए संशोधनों का दिया परिचय

व्हाट्सएप ने म्यूट अधिसूचना के लिए नए संशोधनों का दिया परिचय
Share:

व्हाट्सएप 'म्यूट नोटिफिकेशन' विकल्प को अपडेट करने की योजना बना रहा है। WhatsApp उपयोगकर्ता के लिए एक कमियां किसी संपर्क या समूह को हमेशा के लिए 'म्यूट' करने में असमर्थता है। वर्तमान में, यह या तो 8 घंटे या एक सप्ताह या एक साल है। इस साल की शुरुआत में यूजर्स को यह जानकारी दी गई थी कि बैकएंड व्हाट्सएप टीम किसी कॉन्टैक्ट और ग्रुप को हमेशा के लिए म्यूट करने के विकल्प पर काम कर रही है । साइट के अनुसार, व्हाट्सएप संस्करण 2.20.201.10 में, हमेशा के लिए म्यूट करने का विकल्प जोड़ा जाएगा।

यह बताया गया था कि व्हाट्सएप बीटा उपयोगकर्ता लाभ लेने में सक्षम होंगे लेकिन यह एक निश्चित संकेत है कि विकल्प इसे 2 बिलियन उपयोगकर्ताओं के लिए रोलआउट किया जाएगा । यह किसी मौजूदा उपयोगकर्ता के लिए सर्वर-साइड अपडेट हो सकता है या उपयोगकर्ता फोन के ऐप स्टोर में मैनुअल अपडेट की जांच कर सकता है। जैसा कि हम जानते हैं, इन सुविधाओं को लोगों तक पहुंचने में कुछ समय लगेगा । बदल दिया गया स्टोरेज मैनेजमेंट पेज को भी बाहर धकेला जा रहा है । यह सुविधा ऐप के 2.20.201.9 या 2.20.201.10 में उपलब्ध नहीं है। इसे भविष्य के संस्करणों में जोड़ा जाएगा। वीडियो/ऑडियो कॉल, एडवांस्ड सर्च फैसिलिटी, डार्क मोड में ज्यादा प्रतिभागियों जैसे फीचर्स 2020 में शामिल किए गए थे । एक पुर्तगाली व्हाट्सएप यूजर ने व्हाट्सएप का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें "टेम्पो इनडिटेमिनाडो" का मतलब अनिश्चित काल या हमेशा के लिए है ।

वाटफोर्ड बरो काउंसिल के साथ व्हाट्सएप महामारी के दौरान व्हाट्सएप बिजनेस ऐप का उपयोग करने पर विभिन्न छोटे व्यवसायों को प्रशिक्षित कर रहा है । यह पहल लोगों को लॉकडाउन, सुरक्षा उपायों, कर्फ्यू आदि जैसी चुनौतियों और ग्राहकों के प्रश्नों का प्रबंधन करने में मदद करने के लिए मुफ्त-से-उपयोग डिजिटल विपणन उपकरणों का उपयोग करने में मदद करती है, जिस पर अब आजीविका के लिए खतरा है ।

यह भी पढ़ें:

दमदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ OPPO A93, जानिए क्या है कीमत

अगर गूगल सर्च पर नहीं मिलते हैं सही परिणाम, तो अपनाएं ये शानदार तरीका

कोरोना के दौर में छोटे व्यापारियों के लिए गूगल ने लॉन्च किया ये नया अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -