दमदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ OPPO A93, जानिए क्या है कीमत
दमदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ OPPO A93, जानिए क्या है कीमत
Share:

OPPO A93 को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि कंपनी इस स्मार्टफोन को अक्टूबर के पहले हफ्ते में लॉन्च  करने वाली है। वहीं कंपनी ​ने बिना देर किए अक्टूबर माह की शुरुआत में ही OPPO A93 से के बारें में जानकारी दी है। यह स्मार्टफोन MediaTek Helio P95 प्रोसेसर से लैस है और जिसमे 8GB रैम की सुविधा दी गई है। कंपनी ने OPPO A93 को वियतनाम में लॉन्च किया है। लेकिन अन्य देशों में इसके लॉन्च या उपलब्धता को लेकर कोई सूचना नहीं दी गई है। 

OPPO A93 की कीमत: OPPO A93 को वियतनाम में 7,490,000 Vietnamese Dong यानि करीब 23,712 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इसमें 8GB रैम + 128GB सिंगल स्टोरेज दी गई है। यह स्मार्टफोन ब्लैक और व्हाइट दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। 

Oppo A93 के स्पेसिफिकेशन्स: Oppo A93 में 6.43 इंच का फुल एचडी+ ड्यूल पंच होल डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। पावर बैकअप के लिए इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000mAh की बैटरी दी गई है। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio P95 चिपसेट का उपयोग किया गया है।Oppo A93 में एक्सपेंडेबल डाटा के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट दिया गया है।

Oppo A93 का कैमरा: कैमरा सेक्शन की बात करें तो इसमें आपको 48MP का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। वहीं 8MP का अल्ट्रा वाइड शूटर और 2MP का तीसरा सेंसर मौजूद है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का प्राइमरी सेंसर 16MP और 2MP का डेप्थ सेंसर मौजूद है। 

Oppo A93 के अन्य फीचर्स: Oppo A93 में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा। इतना ही नहीं फेस अनलॉक का फीचर भी इसमें उपलब्ध है। वहीं कनेक्टिविटी के लिए इसमूें वाईफाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, एनएफसी, USB टाइप सी और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। Oppo A93 में एक्सपेंडेबल डाटा के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट दिया गया है। 

अगर गूगल सर्च पर नहीं मिलते हैं सही परिणाम, तो अपनाएं ये शानदार तरीका

कोरोना के दौर में छोटे व्यापारियों के लिए गूगल ने लॉन्च किया ये नया अभियान

शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाला है Iphone 12

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -