Flipkart की इस सेल में लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट
Flipkart की इस सेल में लेटेस्ट स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट
Share:

भारत की अग्रणी शॉपिग साइट Flipkart पर 29 सितंबर से Big Billion Days Sale 2019 की शुरुआत हो रही है. आम यूजर्स के लिए यह सेल 30 सितंबर से लेकर 4 अक्टूबर के लिए शुरू होगी, जबकि Flipkart Plus यूजर्स के लिए एक दिन पहले यानी कि 29 सितंबर से शुरू होगी. इस सेल में स्मार्टफोन्स के साथ-साथ होम अप्लायंसेज, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स और फैशन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जाएगा. Flipkart की ये फेस्टिव सीजन सेल Amazon India की Great Indian सेल के साथ शुरू होगी. Flipkart ने इस सेल के लिए कई स्मार्टफोन्स को लिस्ट किया है. इस सेल में कई बैंक्स से भी ऑफर्स दिए जाएंगे, जिसके लिए Flipkart ने Axis Bank और ICICI Bank के साथ साझेदारी की है. आगे जाने पूरी रिपोर्ट विस्तार से 

WhatsApp स्टेटस को फेसबुक पर इस जगह कर पाएंगे शेयर, जानिए पूरा तरीका

Flipkart Big Billion Days Sale 2019 में Samsung Galaxy S9+, Realme 3 Pro, Motorola One Vision, Redmi Note 7S समेत कई डिवाइसेज लिस्ट किए गए हैं. Samsung Galaxy S9+ को Rs 34,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है.इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर करीब Rs 30,000 तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. साथ ही, Realme 3 Pro को Rs 2,000 के डिस्काउंट के साथ Rs 11,999 में उपलब्ध कराया जाएगा. हाल ही में लॉन्च हुए Motorola One Vision पर करीब Rs 5,000 का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. Rs 19,999 में लॉन्च हुए स्मार्टफोन को Rs 14,999 की कीमत में खरीदा जा सकेगा.

आज Huawei Mate 30 स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जहां देखे लाइव इवेंट

अगर बात करें Redmi Note 7S ऑफर्स की तो इसके बेस वेरिएंट की कीमत तो नहीं बताई गई है, लेकिन इस स्मार्टफोन में भी प्राइस कट देखने को मिल सकता है. इसके अलावा Apple, Xiaomi, Realme, Oppo, Vivo, Google, Infinix जैसे स्मार्टफोन्स पर भी डील्स दिए जा सकते हैं. इस साल लॉन्च हुए Redmi K20 Pro, Asus 6Z, OPPO Reno2 , Pixel 3a, Redmi Note 7 Pro, Realme 5, OPPO F11 Pro, Redmi 7A समेत कई स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा सकता है. 

BSNL के सस्ते प्लान ने अन्य कंपनीयों की बढ़ाई दुविधा, इस प्लान पर होगी 100 रु की बचत

Xiaomi Smarter Living 2020: इन प्रोडक्ट की वजह से आपका घर बनेगा खूबसूरत

Vodafone Idea ने इस मामले में Jio को पीछे छोड़ा, जानिए पूरी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -