भोपाल में टला विमान हादसा, मंत्री सिंधिया सहित बची अन्य लोगो की जान
भोपाल में टला विमान हादसा, मंत्री सिंधिया सहित बची अन्य लोगो की जान
Share:

भोपाल: लगातार कोहरे की मार की वजह से जहाँ पुरे देश में ट्रेनों का समय बदला गया है. वही कई उड़ाने भी कोहरे की वजह से रद्द की जा रही है. ऐसे में भोपाल में भी कोहरे की वजह से आज एक बड़ा हादसा होते होते बच गया है. मामला भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट का है जहा पर एयर इंडिया की दिल्ली फ्लाइट जब भोपाल पहुंची तो आसमान में घना कोहरा होने के कारण पायलट को रनवे नजर नहीं आ रहा था. ऐसी स्तिथि में विमान करीब आधे घंटे तक आसमान में चक्कर लगाता रहा.

इसके बाद जब पायलट को कोई रास्ता नजर नही आया तो, पायलट ने रिस्क लेकर विमान को लैंड कराने की तैयारी की. पायलट ने धीरे-धीरे विमान को नीचे उतारना शुरू किया. इसके बाद विमान रनवे के करीब पहुंचा तो बहुत ही कम रफ्तार पर विमान को लैंड करा दिया. जिससे उसमे सवार यात्रियों की जान पर बन आयी. वही विमान में सवार लोग इस घटना की वजह से घबरा गए थे. 

भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर जिस विमान के साथ यह घटना  घटित हुई उसी विमान में खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी सवार थी. आपको बता दे की देश में कोहरे की वजह से अभी स्तिथि बहुत ही ज्यादा ख़राब है. वहीं, एयर इंडिया की दिल्ली फ्लाइट तीन घंटे की देरी से सुबह 10 बजे भोपाल पहुंची. बताया जा रहा है कि अभी यह स्तिथि कुछ दिनों तक बनी रहेगी.

कोहरे ने रोकी रेलों की रफ़्तार

ठिठुरा उत्तर भारत, 42 ट्रेनें हुई लेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -