कोहरे के कारण रद्द हुई फ्लाइट, लंबी दूरी की ट्रेन भी हुई कैंसिल
कोहरे के कारण रद्द हुई फ्लाइट, लंबी दूरी की ट्रेन भी हुई कैंसिल
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में मैदानी इलाकों में कोहरा छाने की वजह से हवाई, सड़क एवं रेल यातायात प्रभावित होने लगा है। बुधवार को इस वजह से दिल्ली देहरादून के बीच प्रातः की 2 उड़ाने संभव नहीं हो पाई। इधर, रेलवे ने भी हरिद्वार आने वाली लंबी दूरी कई ट्रेनों को फरवरी तक के लिए रद्द कर दिया है। सड़क यातायात के वक़्त भी वाहनों की धीमी गति की वजह से बढ़ गई है।

बुधवार प्रातः जॉलीग्रांट हवाईअड्डे पर लैंड होने वाली दो फ्लाइट संभव नहीं हो पाई। इसमें दिल्ली से चलकर देहरादून आने वाली सुबह 7 बजे की इंडिगो एवं साढ़े 7 बजे एलाइंस एयर की फ्लाइट रद्द रही। वहीं पंतनगर हवाईअड्डे के डायरेक्टर सुमित सक्सेना ने बताया कि दिल्ली से पंतनगर आनी वाली इंडिगो की फ्लाइट अपने तय समय पर पहुंची। 11 बजे तक मौसम साफ हो गया था तथा विजिबिलिटी की कोई परेशानी नहीं हुई।

हरिद्वार में कोहरे की वजह से जनता एक्सप्रेस, लोकमान्य तिलक-हरिद्वार, प्रयागराज-ऋषिकेश, कुंभ एक्सप्रेस 28 फरवरी तक निरस्त की गई है। इसके अतिरिक्त गंगानगर एक्सप्रेस 28 फरवरी तक हरिद्वार से सहारनपुर के बीच निरस्त की गई है। रुड़की से होकर 30 से अधिक जोड़ी ट्रेनों का संचालन हो रहा है। चंडीगढ़- पाटलिपुत्र, जम्मू- कोलकाता, उदयपुर- ऋषिकेश, लखनऊ- चंडीगढ़ एवं जनशताब्दी आदि ट्रेन अपने तय समय से दो से साढ़े 11 घंटे तक लेट हो रही है। प्रतिदिन रुड़की रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली पांच से सात ट्रेनें लेट होती है। हल्द्वानी टीम के अनुसार काठगोदाम एवं हावड़ा के बीच चलने वाली बाघ एक्सप्रेस लगभग 4 घंटा लेट हुई है।

तानसेन समारोह : पद्मभूषण बेगम परवीन सुल्ताना की गायकी ने ताना सुरों का शामियाना

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में वकीलों की शराब पार्टी, वीडियो वायरल होते ही मचा हड़कंप

रिलायंस की हुई मेट्रो इंडिया, 2850 करोड़ रुपये में पूरा हुआ सौदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -