SAMSUNG और LG की नाक का सवाल, यह गुमनाम कम्पनी पेश करेंगी दुनिया का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन
SAMSUNG और LG की नाक का सवाल, यह गुमनाम कम्पनी पेश करेंगी दुनिया का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन
Share:

बाजार में इन दिनों हर तरफ चर्चा अब फोल्डेबल स्मार्टफोन के ही चल रही हैं. सैमसंग और एलजी जैसी दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पिछले काफी समय से फोल्डेबल डिस्प्ले वाले फ़ोन के निर्माण के लिए काम कर रही है. जहां खरें है कि इंक स्मार्टफोन साल 2019 में ही सबके सामने पेश होंगे. लेकिन इनसे पहले रॉयल कॉर्पोरेशन नाम की एक चीनी कम्पनी को फोल्डेबल फोन बनाने में सफलता मिली है. जो कि जल्द ही फ़ोन को सबके सामने पेश भी करने वाली हैं. इस फोल्डेबल फोन का नाम FlexPai है जो कि दुनिया का पहला फोल्डेबल फ़ोन होने का गौरव प्राप्त कर सकता हैं. 

लेकिन अब तक यह नहीं कहा गया है कि यह एक फोन है या टेबलेट. आइस यूनिवर्स द्वारा पोस्ट किये गए वीडियो के अनुसार यह फोन आम स्मार्टफोन की तुलना में थोड़ा बड़ा नजर आता है. लेकिन जानकारी के मुताबिक यह टेबलेट और फ़ोन दोनों का काम कर सकता है. इस फोन की अमोलेड डिस्प्ले बीच में से मुड़ती हुए आपको नजर आएगी. 

आपको मिले जानकारी के मुताबिक, बता दें कि FlexPai फोल्डेबल फोन में 1920x1440 रेसोलुशन वाली 7.8 इंच की डिस्प्ले मिलती है जो कि डिस्प्ले को फोल्ड करने के बाद 4 इंच तक कम होने में सक्षम हैं. इसकी एक और बड़ी हाइलाइट यह है कि फ्लेक्सपाई 7 एनएम ओक्टा-कोर क्वालकॉम चिपसेट के साथ 2.8 गीगाहर्ट्ज पर यह काम करता है जिसका मतलब यह कि इसमें स्नैपड्रैगन 855 / स्नैपड्रैगन 8150 फ्लैगशिप प्रोसेसर दिया जा सकता हैं. ख़बरें मिली है कि इसमें 3,800mAh बैटरी देखने को मिल सकती है. इसकी शुरूआती कीमत 95,000 रूपये होगी वहींइसके टॉप मॉडल की कीमत 1,37,000 रूपये बताई जा रही हैं. 

Asus के इन दो फ़ोन को लेकर बड़ी खबर, मिला यह नया अपडेट साथ ही अक्टूबर गूगल सिक्योरिटी पैच

संगीत का मजा कई गुना बढ़ा देंगे ये इयरफोन, महज इस कीमत में ले आएं घर

Big Diwali Sale Flipkart : हर तरफ मची है लूट, हर चीज पर 80 फीसदी तक की महाछूट

बिग दीवाली सेल : LG का यह फ़ोन कर देगा आपको खुशहाल, मिल रही 14 हजार रु की छप्पड़फाड़ छूट

JIO का दिवाली धमाका, बिना कुछ किए और बिना कुछ लिए आप उठा सकेंगे 1095 रु का फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -