अपनी ही मौत के बाद जिन्दा हुआ पत्रकार बना है चर्चा का विषय
अपनी ही मौत के बाद जिन्दा हुआ पत्रकार बना है चर्चा का विषय
Share:

यूक्रेन से मंगलवार को एक अजीबो-गरीब खबर सुनने को मिली जिसके तहत एक पत्रकार की मौत की खबर ने पुरे देश में सनसनी मचा दी लेकिन बाद में वहीं पत्रकार लोगों के सामने आ गया. दरअसल हुआ यह कि यूक्रेन में रह रहे एक रुसी पत्रकार अरकाडी बाबचेंको अपने घर पर सीढ़ियों से जा रहा था, तभी किसी ने उसको गोली मार दी. इसके ठीक बाद खून में लथपथ उस पत्रकार को उसकी पत्नी हॉस्पिटल लेकर गई जहाँ पर उसकी मौत की पुष्टि की गई. 

इस घटना की चर्चा पूरी दुनियाभर में रही लेकिन इस कहानी के पीछे का असली क्लाइमेक्स अभी आना बाकि था. दरअसल अरकाडी बाबचेंको 2017 में रूस से भागकर यूक्रेन आ गया, रूस में अरकाडी बाबचेंको, राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के बारे में लिखते थे, इन्हें पुतिन का बहुत बड़ा आलोचक माना जाता रहा है.  बाबचेंको का कहना है कि रूस ने उनको मारने का प्लान बनाया. कहा गया कि रूस ने एक यूक्रेन के ही नागरिक को पत्रकार अरकाडी बाबचेंको को मारने के लिए चालीस हज़ार डॉलर दिए थे.

इस बात की भनक जैसे ही यूक्रेन के सुरक्षा एजेंसियों को लगी उन्होंने तुरंत एक प्लान बनाकर उसपर काम करना शुरू कर दिया. यूक्रेन सेक्युरिटी सर्विस के प्रमुख वासिल गरित्साक ने बुधवार को बताया कि एक स्पेशल ऑपरेशन के तहत इस पत्रकार के मौत की झूठी खबर फैलाई गई. इस खबर के बाद ही रूस के विदेश मंत्रालय ने इस खबर को महज एक नाटक बताया है. 

पानी भरवाने के लिए यहाँ लड़के करते हैं दूसरी शादी

धीरे-धीरे छिपकली बनती जा रही है ये लड़की

ये शख्स अपनी हवस बुझाने के लिए घर ले आया सेक्स डॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -