एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स खरीदने से पहले जान लें ये बातें
एथर इलेक्ट्रिक स्कूटर्स खरीदने से पहले जान लें ये बातें
Share:

एथर 340 और 450 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. हालांकि इसे फिलहाल बेंगलुरु में ही बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेकर कंपनी का कहना है कि इसकी अन्य शहरों में बिक्री से पहले इलेक्ट्रिक व्हीकल चार्जिंग स्टेशन इंफ्रास्ट्रक्चर (डब्बड एथरग्रिड) को हर शहर में शुरू करना सबसे बड़ी प्राथमिकता है. अगर आप भी इस स्कूटर को खरीदने की इच्छा रखते है तो हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे है तो आपके बेहद काम आ सकती है.

सबसे पहली चीज कि फिलहाल आप एथर 340 और 450 को दूसरे शहर में रहकर रजिस्टर नहीं करा सकते. हालांकि कंपनी महाराष्ट्र और तमिल नाडू RTO से भी इस स्कूटर को लांच करने की योजना भी बन रहा है. वहीं इसे पूणे और चेन्नई में भी जल्द ही लांच किया जा सकता है. एथर 340 और 450 दोनों ही स्कूटर्स को 5,000 रुपये की शुरूआती कीमत के साथ लांच किया जा सकता है. वहीं कंपनी अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के पहले लॉट को बेगलुरू में सितंबर के अंत या अक्टूबर की शुरूआत से डिलीवर करना शुरू करेगी.

इस स्कूटर पर एथरवन कंपनी की तरफ से स्पेशल सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. इसके अलावा कंपनी इसमें एथर ग्रिड के लिए फ्री एक्सेस, हर तीन महीने में ई-वॉलट में स्कूटर चार्जिंग, फ्री चार्जिंग, फ्री मेंटेनेंस, नेविगेशन के लिए फ्री डाटा, डायग्नोस्टिक्स, ओवर-द-एयर अपडेट्स और रोडसाइड असिस्टेंस दिया जाएगा. एथर एनर्जी के 340 की कीमत 1,09,750 रुपये है. वहीं, एथर 450 की कीमत 1,24,750 रुपये है.

 

 

फुल-ब्लोन एसयूवी एचडीसी-2 ग्रैंडमास्टर हुई बेपर्दा

निसान इंडिया की इलेक्ट्रिक कार लीफ

सुजुकी ने स्टार्ट की अब तक की सबसे धाकड़ स्कूटर की बुकिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -