सुजुकी ने स्टार्ट की अब तक की सबसे धाकड़ स्कूटर की बुकिंग
सुजुकी ने स्टार्ट की अब तक की सबसे धाकड़ स्कूटर की बुकिंग
Share:

भारतीय बाजार में इन दिनों ऑटोमेटिक स्कूटर्स की डिमांड काफी अच्छी है और इसे देखते हुए जापान की दो पहिया निर्माता कंपनी सुजुकी, भारत के अंदर अपनी नई ऑटोमेटिक स्कूटर लांच करने की तैयारियों में जुटी हुई है. कंपनी अपनी नई स्कूटर Suzuki Burgman Street नाम से लांच करने वाली है. इस 125 सीसी की स्कूटर को अर्फोडेबल प्राइस में ही पेश किया जाएगा. कंपनी ने तो इसकी आधिकारिक मूल्य की घोषणा नहीं की है लेकिन कंपनी सूत्रों का कहना है कि इसे 66,000 रुपये की कीमत के आस पास लांच किया जा सकता है. बता दें कि कंपनी ने इस स्कूटर की बुकिंग भी शुरू कर दी है.

इसे 5 हजार रूपए की कीमत पर लांच कराया जा सकता है. सूत्रों की मानें तो कंपनी इसे जुलाई के बीच हफ्ते में लांच कर सकती है. इसके इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 124 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो कि 10.2 एनएम का टॉर्क और 8.5 बीएचपी की पॉवर जैनरेट करता हैं. कंपनी ने इसके लुक्स और डिजाइन पर भी काफी काम किया है. इसकी ख़ास बात यह है कि बर्गमैन स्ट्रीट 125 में एक्स्ट्रा लांग सीट दी गई हैं जो इसके कंफर्ट जोन को बढ़ाती है.

इसके अलावा इस स्कूटर में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, एलईडी लाइटिंग और अंडरसीट स्टोरेज पेश किया है. Burgman Street को 5.6 लीटर फ्यूल टेंक दिया गया है. स्कूटर को अच्छा ग्राउंड क्लियरेंस भी दिया गया है. इसमें 12 बोल्ट की बैटरी दी गई है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि सुजुकी भारत की पहली मैक्सी स्कूटर लांच करने की तैयारी में है. ये स्कूटर काफी हैवी इंजन के साथ पेश किये जाने है.

 

भारतीय ग्राहक 8 जून से बुक करा सकेंगे BMW की दो धांसू बाइक्स

बस ये दो पेंच सेट करिए और 40 किमी से ज्यादा का माइलेज बढ़ाइए

कई रंगों व एबीएस के साथ लांच हुई Royal Enfield Classic 500

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -