महाराष्ट्र: जीन्स पहनकर आ गए टीचर्स, मिला कारण बताओ नोटिस
महाराष्ट्र: जीन्स पहनकर आ गए टीचर्स, मिला कारण बताओ नोटिस
Share:

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के पालघर में कुछ ऐसा हुआ है जो चौकाने वाला है। जी दरअसल यहाँ 5 टीचर स्कूल में जींस पहनकर आए लेकिन उसी दौरान स्कूल में ब्लॉक डेवलपमेंट अफसर आए हुए थे। इस दौरान टीचर ब्लॉक डेवलपमेंट अफसर के सामने आ गए और उसके बाद दिखा उनका एक्शन मोड़। उन्होंने टीचर्स से पूछा 'जींस पहन कर स्कूल क्यों आए?'

इस पर पांचों टीचर पहले तो सकपकाए और वह सोचने लगे इसमें अजूबा क्या है? वहीं उसके बाद जैसे ही वह कारण बता पाते उसके पहले उनके हाथ में आ गई एक चिट। वह कोई चिट नहीं थी बल्कि कारण बताओ नोटिस था। जी हाँ, शासन का नया GR निकला है और इन पांचों टीचरों को इस बारे में कुछ पता नहीं था। सभी को दो दिन का टाइम दिया गया है। कहा जा रहा है नोटिस में लिखा हुआ है 'अफसर साहब को बताएं कि जींस पहन कर क्यों आए?' अब महाराष्ट्र के पालघर के विक्रमगढ़ तालुका में यह बात चर्चा का विषय बन चुकी है। अब टीचर या तो दो दिनों में कारण बताएंगे, या फिर लंबे समय के लिए जाएंगे?

वैसे आप जानते ही होंगे महाराष्ट्र सरकार ने सरकारी अधिकारी और कर्मचारियों के लिए एक ड्रेस कोड लागू किया है। इस ड्रेस कोड के मुताबिक अब सरकारी कार्यालयों में जींस पहन कर नहीं आ सकते है। वहीं ड्यूटी में रहते हुए कहां और कैसे कपड़े पहनने हैं, इसके लिए सरकार ने एक परिपत्रक भी जारी किया है। अब बात करें टीचरों की तो शायद इन्हे कुछ पता नहीं था। बीते सोमवार को उनके साथ यह सब होना लिखा हुआ था जो हो गया।

बजट पर बोले देवेंद्र फडणवीस- 'लोगों का मुंह बंद कर देने वाला यह बजट है'

2021 में खेसारी लाल यादव का पहला होली सॉन्ग हुआ रिलीज, देंखे ये जबरदस्त गाना

पोलियो की जगह बच्चों को पिलाया सैनिटाइजर, डॉक्टर समेत हेल्थकर्मी सस्पेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -